Breaking News

जालंधर के दशमेश नगर निवासियो को बिजली और पानी की बड़ी समस्या, प्रशासन नहीं ले रहा कोई सुध।

unnamed (1)जालंधर (गगनदीप सिप्पी): आज के युग में बिजली और पानी के बिना रहना संभव नहीं है। लेकिन जालंधर के दशमेश नगर वासी बिजली और गंदे पानी की समस्या से जूझ रहे। आज मोहल्ला वासिओ ने मोहल्ले में ही इस समस्या को लेकर इकठे होकर बिजली महकमे के खिलाफ पर्दशन किया। बिजली महकमे की मेहरबानी देखिये यहाँ पर जो बिजली की मैन तारे डाली गई है उन तारो की हालात इतनी ख़राब है की उनमे से करंट आजाता है और बिजली की तारे जो डाली गई है उनके जोड़ भी खुले हुए है उनपर कोई टेप नहीं है जो की किसी भी समय हादसे का कारण बन सकते है। आज मोहल्ले में घरो के बहार लाग्गे मैन गेटो में करंट आगया और जिससे कोई बड़ा हादसा ही सकता था। आज शिव सेना बाल ठाकरे जालंधर के प्रधान श्री इंशान्त शर्मा जी ने बिजली महकमे के जे.ई.से पिछले कुछ दिनों से फ़ोन पर संपर्क किया और दफ्तर में भी जाकर मिले तो जे.ई ने पहले तो आज कल करके टालते रहे आज जब मोहल्ले के घरो के गेटो में करंट आया तो उन्हीने जे.ई से फिर से फ़ोन पर समपर्क किया तो उन्हीने कहा की हमने कर्मचारी बेहज दिए है।

परंतु बिजली महकमे के पास बिजली की तार नहीं है आप कर्मचारियो को बिजली की तार लेकर देदो तो वह नई तार ढाल देंगे, परंतु प्रधान इशांत शर्मा और मोहल्ला वासिओ द्वारा जब इस का वुरोध किया गया तो जे.ई ने बिजली घर से नयी तार बहाजी और लाइन मैन खबर लिखे जाने तक तार डाल रहे है।

बिजली की समस्या के साथ साथ यहाँ पीने का पानी भी बहुत गन्दा आ रहा। पानी इतना गन्दा है की पानी में मिट्टी और बहुत दुर्गन्ध भी आती है। मोहल्ले वालो ने बताया की ये गन्दे पानी की समस्या पिछले दो तीन महीनो से है और प्रशासन ने अभी तक आकर कोई सुनवाई नहीं की यहाँ पर आकर कभी देखा भी नहीं और न ही कभी आकर पूछा है। इस सम्बन्ध में मोहल्ले के कॉन्सेल्लोर दर्शन लाल को भी बताया गया पर पर उसके कान पर जू तक नहीं रेंगी और मोहल्ला वासियो ने दर्शन लाल के खिलाफ नारे बाजी भी की।

 

Check Also

चुन्ना अपहरण मामले में लालबाबू समेत 9 दोषी करार, 15 मई को सजा पर होगी सुनवाई

दरभंगा। चुन्ना अपरहण मामले में तृतीय अपर सत्र न्यायाधीश ने सोमवार को विभिन्न जिला व …

Corex पीकर नशे में पहुंचा दूल्हा, शादी के मंडप में दुल्हन ने उठाया बड़ा कदम

डेस्क। नशे की हालत में जब दूल्हा शादी करने मंडल में पहुंचा तब उसे देखकर …

बिहार ANM बहाली पर हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, 10709 पदों पर भर्ती का रास्ता साफ

डेस्क। पटना HC के आदेश के बाद ANM के 10709 पदों पर बहाली का रास्ता …