Breaking News

बिहार :: बेखौफ़ अपराधियों का कहर, पिछले 24 घंटे में 10 मर्डर

डेस्क : बिहार में अपराधियों का कहर अब सिर चढ़कर बोलने लगा है. पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधियों ने बिहार को फिर से अपने कहर से बरपाया है. महज 24 घंटे के दौरान अपराधियों ने राजधानी पटना समेत अन्य जिलों में पिछले 24 घंटे में दस लोगों की हत्या कर दी. हत्या की इन वारदातों में उत्तर से लेकर दक्षिण बिहार तक के जिले शामिल रहे. सबसे अधिक मुजफ्फरपुर में 4 लोगों मारे गए हैं, जबकि पटना में दो, गया में दो और कैमूर में एक शख्स की हत्या कर दी गई. 

मुजफ्फरपुर में चार तो पटना में दो की हत्या

अपराधियों ने सबसे ज्यादा कहर मुजफ्फरपुर में बरपाया है. सोमवार को जिले के अहियापुर में जहां डबल मर्डर की घटना हुई थी वहीं मंगलवार को भी अपराधियों ने सरेआम दो लोगों को मार डाला. मंगलवार को अपराधियों ने इस घटना को कांटी थाना क्षेत्र में अंजाम दिया. इससे पहले अहियापुर में बाजार समिति में व्यवसायी चुन्नू कुमार और बीनू नगर में एक युवक को मार डाला गया था.

राजधानी पटना से सटे बख्तियारपुर में भी अपराधियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. बख्तियारपुर में दो किसानों की उस वक्त हत्या कर दी गई जब दोनों खेत की रखवाली कर रहे थे. पहले किसान प्रकाश यादव (70) की हत्या की गई वहीं बख्तिायारपुर में ही उमेश पंडित की भी हत्या बदमाशों ने की। गला रेत कर घटना को अंजाम दिया गया है.

इन दो जिलों के अलावा कैमूर में भी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. घटना कुछिला थाना क्षेत्र के मुखरांव गांव की है. गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. नालंदा में भी अपराधियों ने जमीन विवाद में अधेड़ की हत्या दी. गया के मगध मेडिकल कॉलेज थाना क्षेत्र में बेटे ने बाप की हत्या कर दी. बेगूसराय में भी अपराधियों ने ससुराल आये एक शख्स की हत्या कर दी. इससे पहले भी अपराधी बिहार में एक साथ हत्या की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. हाल के दिनों में बिहार में अपराध की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है.

Check Also

बिहार के दरभंगा में चार दिवसीय SLIET Alumni association ने किया ‘परिवार संपर्क अभियान’ का आयोजन।

दरभंगा: संत लोंगोवाल इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (SLIET,Longowal) की (SLIET Alumni association -Bihar chapter) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *