कांग्रेस के नेता ओछी व कलुषित राजनीति न करें : योगी

0
15

राज प्रताप सिंह (लखनऊ ब्यूरो) :: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस के नेता ओछी व कलुषित राजनीति न करें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस श्रमिकों की मदद का सिर्फ स्वांग रच रही है।

श्रमिकों के मुद्दे पर सीएम ने कहा कि औरेया की घटना में एक ट्रक पंजाब व दूसरा राजस्थान से आया। दोनों ट्रकों से बिहार व झारखंड जाने वाले श्रमिकों से भारी पैसा वसूला गया। तब कांग्रेस नेतृत्व क्या कर रहा था? शोषण भी करेंगे और ईमानदारी भी दिखाएंगे। सौ-सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली…। कांग्रेस का यह शर्मनाक चेहरा है।
मुख्यमंत्री ने यह बात सोमवार को एक टीवी चैनल से बातचीत में कही। प्रदेश में काफी बड़ी संख्या में प्रदेश में प्रवासी कामगार और श्रमिक आए हैं। नई चुनौतियां सामने आईं हैं, हम अपने कंटेंटमेंट जोन तय करेंगे और भारत सरकार की गाइडलाइन का पालन करेंगे।
एनसीआर के सभी लोगों को यह चिंता करनी चाहिए कि किसी भी एक इलाके से दूसरे इलाके में संक्रमण न जाने पाएं। मानवता बचेगी तो मत, मजहब धर्म संप्रदाय भी बचेंगे, इसलिए जो लॉकडाउन के नियम हैं, उसका सख्ती से पालन हर जगह होगा। किसी को भी इसका उलंघन करने की छूट नहीं होगी, हमें हर हाल में कोरोना संक्रमण को रोकना है और कहीं भी मास गैदरिंग नहीं होने देनी है।