Breaking News

अधिकारी जनसमस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता पर करें: केशव प्रसाद मौर्य

– कुछ जिलों के डीएम से फोन पर भी पूछे काम न होने के कारण

राज प्रताप सिंह, लखनऊ ब्यूरो। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जन समस्याओं का निस्तारण पूरी गंभीरता व संवेदनशीलता के साथ करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने इस दौरान कुछ जिलों के डीएम से फोन पर काम न होने के कारण भी पूछे।वह सोमवार को अपने कैंप कार्यालय-7 कालिदास मार्ग लखनऊ पर आयोजित जनता दर्शन में प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि जन समस्याओं का निस्तारण त्वरित गति से निर्धारित समय सीमा के अंदर किया जाए।

उन्होंने कहा कि जन समस्याओं का निस्तारण त्वरित गति से करना सरकार की प्रमुख प्राथमिकताओं में है। अधिकारी शासन की प्रतिबद्धता व जन आकांक्षाओं के अनुरूप अपने दायित्वों का निर्वहन करें। समस्याओं के निस्तारण में लापरवाही या हीलाहवाली नहीं होनी चाहिए। जनता दर्शन में चिकित्सा व स्वास्थ्य, राजस्व, सड़क, अवैध अतिक्रमण,भूमि विवाद से संबंधित विभिन्न विभागों के प्रकरण आए।

लगभग दो दर्जन जिलों से आए लोगों ने अपनी समस्याएं रखी। उप मुख्यमंत्री ने सभी को आश्वस्त किया कि नियमानुसार सभी लोगों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। उपमुख्यमंत्री ने सुल्तानपुर अंबेडकरनगर व लखीमपुर खीरी के जिलाधिकारियों और लखीमपुर खीरी व झांसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों से फोन पर बातचीत भी की।

Check Also

भरेह थाने का देखो कमाल, हिस्ट्रीशीटर को थाने से वइज्जत वरी और साधारण को 4/25 की कार्यवाही मैं भेजा जेल

चकरनगर (इटावा), (डॉ. एस. बी. एस. चौहान) 15जुलाई। थाना भरेह के गांव हरौली बहादुरपुर में …