Breaking News

दरभंगा में चार लोगों को गोलियों से किया छलनी, चार मौत से दहशत का माहौल

डेस्क : कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के उजुआ गांव में गुरुवार देर शाम एक ही परिवार के मुखिया समेत चार लोगों को गोलियों से भून दिया गया। इससे मौके पर ही चारों की मौत हो गयी। मामला भूमि विवाद का है।

मिली जानकारी के मुताबिक मध्य विद्यालय उजुआ से पूरब स्थित छोटे से टोले में लक्ष्मी साहु व गंगा साहु के बीच कई वर्षों से भूमि विवाद चला आ रहा था। इसी विवाद के लिए गुरुवार देर शाम लगभग साढ़े सात बजे एक पक्ष ने लक्ष्मी साहु (65), उनकी पत्नी अरहुलिया देवी (63), पुत्र बुच्चू साहु (32) व वीरेंद्र साहु (28) को गोलियों से भून डाला।

घटना के बाद से उजुआ गांव में दहशत है। पीड़ित परिवार के अन्य सदस्य भय से घर छोड़ घनी आबादी वाली बस्ती में चले गए हैं।

थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने चार लोगों की हत्या की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गयी है। मौके पर छानबीन करने के बाद घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी दे सकते हैं।

एसएसपी बाबूराम ने लिया घटनास्थल का जायजा

उजुआ हत्याकांड का जायजा लेने वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम देर रात ही घटना स्थल पहुंचे। उनकी निगरानी में आरोपी के घर ली गई तलाशी में खोखा, कारतूस और हत्या के उपयोग में लाये गये कुल्हाड़ी बरामद किया गया। साथ ही कई लोगों के जमीन का कागजात भी आरोपित के घर से बरामद किया गया। उपलक्ष्य साक्ष्य के अनुसार मृतक को गोली मारने से पहले परंपरागत हथियार से गोदा गया था। इधर शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है और इस सिलसिले में तीन आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

वहीं मृतक के पुत्र रमेश साह को बुलाकर घटना की सारी जानकारी एसएसपी ने लेते हुए थानाध्यक्ष को हत्यारो की गिरफ्तार करने का आदेश दिया। साथ ही हत्यारो के घर का एक सप्ताह के अंदर कुर्की-जप्ती करने का भी आदेश दिये। जिस पर पुलिस के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी की गयी। जिसमें गौत्तम साह, मुन्ना साह तथा गंगा साह को गिरफ्तार कर लिया गया। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि घटना को लेकर थाना कांड संख्या 151/19 दर्ज कर लागातार छापामारी के दौरान सहरसा जिले के एक निजी क्लिनिक में ईलाज कराते हुए गिरफ्तार किया गया हैं। वहीं पोस्टमार्टम करवाने आए मृतक के पुत्र को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

Check Also

डॉ मशकूर उस्मानी ने निभाया वादा, अंजली बिटिया की पढ़ाई शुरू जाने लगी कांवेंट स्कूल

डेस्क : बीते माह जाले के ब्राह्मण टोली में रहने वाली चंचल झा नाम की …