दरिंदगी :: चलती गाड़ी में नौवीं की छात्रा से गैंगरेप, हैवानों ने किया अगवा फिर चलती गाड़ी से फेंका

11

दरिंदगी :: चलती गाड़ी में नौवीं की छात्रा से गैंगरेप, हैवानों ने किया अगवा फिर चलती गाड़ी से फेंका

डेस्क : देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. गाजियाबाद में नौवीं क्लास की छात्रा के साथ चलती गाड़ी में रेप किया गया. दरिंदों ने छात्रा को स्कूल से अगवा किया और वारदात को अंजाम दिया. रेप के बाद दरिंदों ने छात्रा को सड़क पर फेंका और फरार हो गए. बताया जा रहा है कि छात्रा सुबह स्कूल के लिए निकली थी. तभी गाड़ी में सवार लड़कों ने लड़की को अगवा कर लिया और उसके साथ चलती गाड़ी में रेप किया. दरिंदगी :: चलती गाड़ी में नौवीं की छात्रा से गैंगरेप, हैवानों ने किया अगवा फिर चलती गाड़ी से फेंका

जानकारी के मुताबिक गाड़ी में तीन लड़के सवार थे, लेकिन पुलिस कह रही है कि रेप एक ही लड़के ने किया जबकि अन्य दो अपने साथी का साथ दे रहे थे. रेप के बाद छात्रा को चलती गाड़ी से फेंक दिया गया.

संयुक्त राष्ट्र के सर्वोच्च मानवाधिकार परिषद चुनाव में भारी बहुमत से भारत की जीत, मिले सर्वाधिक 188 वोट

छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश का दावा कर रही है. इस घटना से साबित होता है कि एनसीआर में स्कूल जाने वाली बच्चियां कितनी असुरक्षित है. नेशनल हाईवे 58 पर रेप की वारदात हुई लेकिन दूर-दूर तक कोई पुलिसकर्मी नहीं था. सवाल ये है कि जिस समय चलती गाड़ी में लड़की के साथ रेप किया जा रहा था उस वक्त पुलिस क्या कर रही थी. मोदीनगर से लड़की को मेरठ की तरफ ले जाया गया और वहां पर चलती गाड़ी से फेंक दिया गया इसके बाद छात्रा किसी तरह से मदद लेकर अपने घर पर पहुंची. ख़ौफ के कारण स्कूल छात्रा चुप रही लेकिन उसने थाने में जाने की हिम्मत जुटाई और मुकदमा दर्ज कराया. फिलहाल पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जरूर लिखें