Breaking News

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक बकेवर में हुई संपन्न

चकरनगर(इटावा डॉ एस एस बी चौहान), 4 अक्टूबर । पूर्व निर्धारित कार्यक्रमानुसार ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन इटावा इकाई की बैठक अध्यक्ष स्वामी शरण श्रीवास्तव की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें जिले भर के दर्जनों पत्रकारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बुलंदगी का एहसास कराया। 

उपलब्ध जानकारी के अनुसार पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश इकाई इटावा की एक साधारण बैठक आहूत की गई थी जिसमें ग्रामीण पत्रकारों ने बैठक को आहूत कराने के लिए जिला अध्यक्ष से निवेदन किया था। इस निवेदन को स्वीकार कर अध्यक्ष महोदय ने मीटिंग बुलाई जिसमें जिले भर के दर्जनों पत्रकारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर जिला अध्यक्ष को आगे बढ़कर कार्य करने के लिए समर्थन दिया और निवेदन किया कि आप बेहिचक ग्रामीण पत्रकारों की समस्याओं का निस्तारण कराने के उद्देश्य से आगे बढ़ कर आए हम सब आपके साथ हैं। इस मौके पर कार्यक्रम का संचालन महेवा के पत्रकार दुबे जी ने किया प्रथम वक्ता के रूप में इकदिल से पधारे सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य भटेले जी ने संबोधित किया और साथियों का आवाहन करते हुए कि ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन को पूरी ताकत के साथ जिले में ही नहीं प्रदेश में के बाहर भी रोशन करना अनिवार्य है।

इस के लिए स्वामीशरन श्रीवास्तव को ही अध्यक्ष बनाया जाना नितांत आवश्यक है। दूसरे वक्ता के रूप में सुघर सिंह राजपूत इकदिल ने उपस्थित नए पुराने साथियों के बीच में अपने विचारों को साझा किया। चकरनगर से मुकेश मीडिया ने पत्रकारों के ऊपर ढाऐ जा रहे जुल्मों के बारे में प्रकाश डाला इसके साथ साथ कई पत्रकार साथियों ने अपने अपने विचार साझा किए। 
कार्यक्रम की व्यवस्था तरुण त्रिपाठी जी ने अपने हाथ में संभाली हुई थी जो बहुत ही सराहनीय रही कार्यक्रम का आयोजन भगवती गेस्ट हाउस भरथना रोड बकेवर में सम्मान पूर्वक किया गया। अध्यक्ष स्वामीशरन श्रीवास्तव ने सभी उपस्थित पत्रकारों का आभार जताते हुए आने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

Check Also

चकरनगर में भारी बारिश का कहर कई घर धराशाही हो परिजनों ने लिया बरसाती का सहारा

(डॉ0एस.बी.एस. चौहान) चकरनगर (इटावा), चकरनगर विकासखंड के अंतर्गत हुई मौसमी बरसात से चारों तरफ तबाही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *