स्वीप कोषांग द्वारा कैंपस एंबेसडरों के साथ ऑनलाइन बैठक

41

दरभंगा : बिहार विधान सभा आम निर्वाचन 2020 के अंतर्गत दरभंगा जिला के लिए मतदाताओं को जागरूक करने हेतु गठित स्वीप कोषांग के पदाधिकारियों द्वारा आज जिले के विभिन्न महाविद्यालयों एवं विद्यालयों के लिए प्रतिनियुक्त कैंपस एंबेसडर के साथ मतदाता जागरूकता अभियान को लेकर ऑनलाइन बैठक की गई।

बैठक के दौरान स्वीप कोषांग के नोडल पदाधिकारी सह वरीय उप समाहर्त्ता श्री आलोक राज ने कैंपस एंबेसडर को संबोधित करते हुए कहा कि स्वीप अभियान के अंतर्गत अधिक से अधिक मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए मतदाताओं को जागरूक करें। इसके लिए ऑनलाइन कैंपेन चलाया जाए।

अलका आम्रपाली नोडल पदाधिकारी स्वीप कोषांग

जिला प्रोग्राम पदाधिकारी, आईसीडीएस श्रीमती अलका अम्रपाली ने सभी कैंपस एंबेसडर को बैनर, पोस्टर एवं फेसबुक ट्विटर के माध्यम से मतदाताओं में जागरूकता लाने का सुझाव दिया।

ऑनलाइन बैठक

जिला कार्यक्रम पदाधिकारी श्री संजय सिंह ने सभी कैंपस अंबेडकर को संबोधित करते हुए कहा कि उनके विभाग के माध्यम से सभी विद्यालयों के द्वारा लगातार मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चलाया जा रहा है और जो भी सहयोग अपेक्षित होगा शिक्षा विभाग द्वारा किया जाएगा। ऑनलाइन बैठक के दौरान कई कैंपस एंबेसडर ने अपने अपने विचार रखें।