Breaking News

सपा-बसपा-कांग्रेस को पीएम मोदी ने बताया ‘महामिलावटी’, कहा- इनका मंत्र है ‘जात पात जपना, जनता का माल अपना’

लखनऊ (राज प्रताप सिंह) : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सपा-बसपा और कांग्रेस को ‘महामिलावटी’ करार देते हुए शनिवार को कहा कि इन पार्टियों का एक ही मंत्र है … ‘जात पात जपना, जनता का माल अपना’। मोदी ने यहां एक चुनावी जनसभा में कहा, ”जात पात जपना, जनता का माल अपना … सपा बसपा और कांग्रेस का यही हाल है।”

उन्होंने कहा, ”ये यही धंधा करते हैं इसलिए उन्हें दिल्ली में एक ऐसी सरकार चाहिए जो मजबूर है ताकि वो मनमर्जी कर सकें और लूट कर सकें … जैसे 2014 से पहले ये करते थे।” मोदी ने कहा, ”लेकिन तीन चरणों के चुनाव के बाद आधा देश इनका ये सपना तोड़ चुका है।”

अपार जनसमूह को देखकर प्रधानमंत्री बोले, ”इतनी संख्या में आपके यहां आने से एक बार फिर से निश्चित हो गया है कि 2014 का रिकॉर्ड इस बार टूट जाएगा।” उन्होंने सपा-बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधा, ”इन महामिलावटी लोगों ने चौकीदार को गाली दी, राम भक्तों को गाली दी लेकिन परिणाम ये हुआ है ये सभी लोग खत्म हो गये।”

मोदी ने कहा, ”बुआ (मायावती) और बबुआ (अखिलेश) की दुकान पर ताला लग गया तो इस बार नया काउंटर खोल दिया … महामिलावट का काउंटर।” उन्होंने कहा, ”मुझे पता है कि आप ये काउंटर भी बंद करने वाले हैं।” मोदी ने कहा कि ये चुनाव ना तो भाजपा लड़ रही है और ना ही भाजपा के कार्यकर्ता लड़ रहे हैं। इस बार का चुनाव उत्तर प्रदेश की जनता लड़ रही है।

उन्होंने कहा, ”आज मोदी का प्रचार वो बहन कर रही है, जिसने पूरी जिंदगी चूल्हे के धुएं में निकाल दी थी और उसे उज्ज्वला योजना से गैस कनेक्शन मिला।” प्रधानमंत्री ने कहा, ”मोदी का प्रचार वो बेटी कर रही है, जिसके घर शौचालय बना।” उन्होंने कहा, ”आज मोदी का प्रचार वो किसान कर रहे हैं, जिन्हें पीएम किसान सम्मान निधि योजना से मदद राशि मिली। आज मोदी का प्रचार वो परिवार कर रहा है जिसके बेटे मातृभूमि की रक्षा में हैं, जिन्हें बुलेट प्रूफ जैकेट और हथियार मोदी ने दिये हैं।’

मोदी ने जनसमूह से सवाल किया, ”आतंकवाद से देश की रक्षा होनी चाहिए कि नहीं … सपा-बसपा वाले एक बार भी आतंकवाद पर बोले क्या … मोदी को इतनी गाली दी, लेकिन आतंकवाद को एक भी गाली दी क्या ? क्या सपा-बसपा वाले आतंकवादियों से डरते हैं या उनको बचाने के लिए चुप बैठे हैं?”

मोदी ने पूछा, ”आज जितने लोग खुद को भावी प्रधानमंत्री बता रहे हैं, इन्होंने देश को मजबूत बनाने की, जवानों की रक्षा की कोई योजना सामने रखी है क्या?” उन्होंने कहा कि जो मोदी को हराने के लिए पाकिस्तान के झूठ को सच मानते हों, पाकिस्तान का हीरो बनना चाहते हों, उनसे क्या उम्मीद की जा सकती है।

मोदी ने कहा कि बसपा ने बाबा साहेब के नाम पर मेडिकल कॉलेज का नाम रखा था, लेकिन सपा सरकार आई तो उनके नाम की पट्टी को उखाड़ के फेंक दिया। आज वही मायावती सपा के लिए वोट मांग रही हैं। जिन्होंने बाबा साहेब का अपमान किया, उन्हें गले लगा रही हैं। सत्ता के लिए सब भुला दिया।

उन्होंने कहा, ”नया हिंदुस्तान अब डरेगा नहीं। नया हिंदुस्तान आतंकियों के घर में घुसकर मारेगा।” प्रधानमंत्री ने कहा कि जब देश सुरक्षित होगा, तभी सामान्य मानव का जीवन सही से चलेगा। आपके इस चौकीदार की नीयत और नीति बिल्कुल साफ है। उन्होंने कहा कि हम किसानों को हर वो सुविधा देना चाहते हैं, जिससे उनकी आय दोगुनी हो सके। मोदी ने कहा कि ये लोग (विरोधी दल) जब चुनाव हारने लगते हैं तो गाली-गलौज करने पर आ जाते हैं। इसके बाद वो मोदी को गाली देने लगते हैं। ये लोग मोदी को कहते हैं कि वह तो नीच जाति का है।

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा, ”हमारे देश में ऐसे बुद्धिमान और तेजस्वी लोग हैं जो आलू से सोना बनाते हैं। वो काम हम नहीं कर सकते, ना मेरी पार्टी कर सकती है … जिसको आलू से सोना बनाना है, वो उनके पास जाये, हम ऐसा नहीं कर सकते। हम तो कोल्ड स्टोरेज बनाएंगे, वैल्यू एडिशन बढ़ाएंगे जिससे किसानों की आय दोगुनी हो सकेगी।”

उन्होंने कहा कि आज आपके सहयोग से दुनिया में भारत की जय-जयकार हो रही है। आज भारत को सम्मान देने की दुनिया के देशों में होड़ मची है। मोदी ने कहा कि 2014 से पहले देश में मोबाइल फोन बनाने वाली सिर्फ दो फैक्ट्रियां थीं और आज 125 से अधिक हैं। पहले मोबाइल फोन पर बातचीत करते हुए हम कॉल के समय पर नजर रखते थे कि एक मिनट की कॉल हुई या दो मिनट की। आज बात करते हुए हमारी नजर बैट्री पर होती है कि एक डंडा बचा है या दो। ये बदलाव पांच साल में हुआ है।

Check Also

भरेह थाने का देखो कमाल, हिस्ट्रीशीटर को थाने से वइज्जत वरी और साधारण को 4/25 की कार्यवाही मैं भेजा जेल

चकरनगर (इटावा), (डॉ. एस. बी. एस. चौहान) 15जुलाई। थाना भरेह के गांव हरौली बहादुरपुर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *