Breaking News

दरभंगा पुलिस मुख्यालय के नाक के नीचे से सरेशाम चेन स्नेचिंग

दरभंगा : दरभंगा पुलिस मुख्यालय के नाक के नीचे से सोने की चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया गया है। लहेरियासराय टावर के नजदीक एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाश महिला के गले से सोने की चेन खींचकर रफूचक्कर हो गए।

घटनास्थल से चंद कदमों की दूरी पर दरभंगा पुलिस के आलाकमानों का कार्यालय एवं आवास है साथ ही वहां से कुछ ही दूरी पर लहेरियासराय थाना भी है। दिन रात लगातार पुलिसिया गश्ती के बावजूद भी सरेशाम इस तरह की घटनाएं दरभंगा पुलिस पर सवाल खड़ा करती है।

मिली जानकारी के मुताबिक लहेरियासराय थाना क्षेत्र के स्वीट होम चौक के पास बाइक सवार झपट्टा मार गिरोह के सदस्यों ने एक महिला के गले से सोने का चेन झपट्टा मारकर फरार हो गया। थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर मोहल्ला की रहने वाली अशोक कुमार की पत्नी पुतुल कुमारी ने थाना को दिए आवेदन में लिखा है कि गुरुवार की शाम घर से सब्जी खरीदने निकली थी जहां स्वीट होम चौक के पास दुर्गा रेस्टूरेंट मुहाने के मुख्य सड़क पर पीछे से आकर झपट्टा मार गिरोह के सदस्य सोने का चेन झपट्टा मारकर फरार हो गया।

पुतुल कुमारी में बताया है कि दोनों झपट्टा मार गिरोह के सदस्य मुंह को पूरी तरह ढके हुए था जब तक हल्ला करती तब तक दोनों फरार हो गए। शहर में घर लंबे अरसे बाद झपट्टा मार गिरोह के सदस्यों के द्वारा सोने का चेन झपट्टा मारने का सिलसिला शुरू हो गया है। थानाध्यक्ष एचएन सिंह ने बताया कि झपट्टा मार गिरोह के सदस्यों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्द हीं पहचान कर झपट्टा मार गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Check Also

न्याय मार्च :: पत्रकारों को सुरक्षा मुहैया कराए सरकार, दरभंगा में पत्रकारों ने काला पट्टी बांधकर बेनीपट्टी के पत्रकार अविनाश की हत्या के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च

विजय कुमार भारती की स्पेशल रिपोर्ट : आज जहां पूरा देश में राष्ट्रीय प्रेस दिवस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *