Breaking News
Home / पंजाब / जालंधर / पंजाब::जालन्धर में थाना नई बारादरी की पुलिस ने 4 अलग अलग मामलों में 2 औरतों व 2 व्यक्तिओ को किया गिरफ्तार।

पंजाब::जालन्धर में थाना नई बारादरी की पुलिस ने 4 अलग अलग मामलों में 2 औरतों व 2 व्यक्तिओ को किया गिरफ्तार।

जालन्धर(राजीव धामी/सतीश कश्यप): आज जालन्धर के थाना नई बारादरी में एसएचओ बलबीर सिंह द्वारा प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारो को जानकारी देते हुए बताया कि एएसआई किरपाल सिंग ने सुखविंदर कौर वासी मोहल्ला दुलतपुरी जालन्धर द्वारा एक लूटपाट का मुकदमा आईपीसी की धारा 379-बी जिसमे आज दोषी औरत उमवती वासी अलवर राजस्थान मोजूदा वासी दाना मंडी रईया , अमृतसर को 17 मार्च को गिरफ्तार कर लिया गया , दूसरे मामले में एएसआई किरपाल सिंह ने चेकिंग के दौरान अश्वनी कुमार वासी अमन नगर जालन्धर जोकि की गैम्बलिंग एक्ट में भगोड़ा था को 19 मार्च को गिरफ्तार किया गया।

इस प्रकार दो अन्य मामलों में एएसआई भूषण कुमार व मनोजर लाल ने दो अलग अलग मामलों में एक औरत व एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।एक मामले में एएसआई भूषण कुमार ने एक जाली जमानत करवाने वाली औरत को गिरफ्तार किया एसएचओ बलबीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी सुनीता ने 6 जाली जमानत करवाने की बात को कबूला है। जब मानयोग अदालत ने तफ्तीश की गई तो पता चला कि जमानती का नाम जाली पाया गया दोषी का असल नाम सुनीता नही रमनदीप कौर वासी जांदूसिंघा जालन्धर को 20 मार्च को गिरफ्तार कर लिया गया।

Check Also

सूफी गायक विक्की बादशाह की इंनोवा गाड़ी के चालक की जल्दबाजी से बाल बाल बचा स्विफ्ट चालक का परिवार, स्विफ्ट कार हुई क्षतिग्रस्त,और की लोगों और मीडिया कर्मियों से बत्तमीजी ,पुलिस की मौजूदगी में इनोवा गाड़ी लेकर हुए फरार।

जालंधर(सनी कुमार/राजीव धामी): आज मकसूदां के सेक्रेड हार्ट हॉस्पिटल के पास हरियाणा के कार सवार …

नाबालिक लड़की कई दिनों से है लापता ,परन्तु जालंधर की थाना 6 की पुलिस नहीं कर रही कोई कार्यवाही

जालंधर(चेतन पूरी/सतीश कश्यप): आज जालंधर के पंजाब प्रेस क्लब में राज कुमार व् शिवसेना समाजवादी …

जालंधर में डी सी दफ़्तर के मुलाजिम क्यों जाना चाहते है कलम छोड़ हड़ताल पर?

जालंधर(राजीव धामी):डी.सी दफ़्तर कराम्चारिया की सुभा पधरी मीटिंग मिति 06-01-2018 को सर्कट हाउस लुधियाना में …

Language »