Breaking News

अखिलेश हुए आक्रामक, बोले यूपी अराजकता की भेंट चढ़ा

लखनऊ ( राज प्रताप सिंह ) : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है चुनाव खत्म होते ही यूपी अराजकता की भेंट चढ़ गया है। यह शर्मनाक है कि बजाय मृतकों के प्रति संवेदना के भाजपा को इसमें भी राजनीति दिखने लगी है। भाजपा सरकार को मृतकों के परिजनों को 20-20 लाख रुपए की मदद देनी चाहिए। चुनाव नतीजे आने के बाद अब तक चुप रहे अखिलेश यादव ने मंगलवार को भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला। जहरीली शराब के मामले पर पद उन्होंने कहा कि आबकारी और पुलिस विभाग की नाक के नीचे मौत का व्यापार चलता रहा। भाजपा सरकार के दो वर्ष के कार्यकाल में नकली शराब से ही सैकड़ों मौते होना संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है। उत्तर प्रदेश में सुशासन का ढोंग करने वालों का सच सामने आता जा रहा है। कानूनव्यवस्था के हालात बद से बदतर हैं।

मुख्यमंत्री के दावे के विपरीत न तो अपराधी प्रदेश छोड़कर बाहर जा रहे हैं और नहीं वे जेल में कड़ी निगरानी में रह रहे हैं। जेल में भी माफियाओं के दरबार लग रहे हैं। जेलों के अन्दर बंदियों की हत्या, उनपर हमले तथा माफिया किस्म के अपराधियों द्वारा वहां से भी वसूली और हत्या की वारदातों का संचालन होने के समाचार हैं। प्रदेश में कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब हत्या, लूट, अपहरण और दुष्कर्म किए जाने की घटनाएं न घटती हों। ऐसा लगता है प्रदेश में कानून का राज समाप्त है। मुख्यमंत्री के बड़बोलेपन से अपराधियों में कतई खौफ नहीं है।

बल्कि सही स्थिति तो यह है कि पुलिस को ही अपराधियों का ज्यादा खौफ रहता है। कई जगहों पर दबंगों अपराधियों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया। पुलिस ने एनकाउण्टरों के नाम पर जो फर्जी कार्रवाइयां की उनकी कलई जांच पड़ताल में खुल गई। अखिलेश ने गिनाई यह वारदातें सपा अध्यक्ष ने कहा कि कल ही ग्रेटर नोएडा में एनटीपीसी-दादरी रोड पर समाजवादी पार्टी के सांसद सुरेन्द्र नागर की कम्पनी के 65 लाख रूपए लूट लिए गए। नजीवाबाद में बसपा नेता एहसान अहमद की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। बुलंदशहर में 5 लाख की फिरौती के लिए तीन मासूम बच्चों की हत्या कर दी गई। राजधानी लखनऊ में ही सर्राफा व्यापारियों से लूट और उनकी हत्या की कई घटनाओं का खुलासा भी नहीं हो सका। दुष्कर्म की घटनाएं भी थमने का नाम नहीं ले रही 

Check Also

पूर्व विधायक रविंद्र सिंह चौहान ने चकरनगर चकरनगर में जनता से किया संपर्क स्थापित

चकरनगर/इटावा। पूर्व विधायक रविंद्र सिंह चौहान गांव ललूपुरा में क्वारी नदी व सिंध नदी के …

टीबी मरीजों के नोटिफिकेशन को लेकर प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित

संस्था द्वारा छह माह के लिए टीबी मरीजों को गोद लिया गया है द्य हर …

चकरनगर में भारी बारिश का कहर कई घर धराशाही हो परिजनों ने लिया बरसाती का सहारा

(डॉ0एस.बी.एस. चौहान) चकरनगर (इटावा), चकरनगर विकासखंड के अंतर्गत हुई मौसमी बरसात से चारों तरफ तबाही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *