Breaking News

कठवारा में हो रहे क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में पूरब गांव की टीम ने जीती ट्रॉफी

 क्रिकेट में कठवारा की टीम का है हार से पुराना नाता।

लखनऊ,ब्यूरो: राज प्रताप सिंह।

बीकेटी के कठवारा गांव में कई दिनों से चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच में पूरब गांव की टीम ने सम्राट क्लब कठवारा को कड़े मुकाबले के बाद 17 रनों से हराकर जीत लिया।
कठवारा में आयोजित टूर्नामेंट में बृहस्पतिवार को क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच पूरब गांव व सम्राट क्लब कठवारा के बीच खेला गया।पूरब गांव की टीम के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। निर्धारित पन्द्रह ओवर में पूरब गांव की टीम के बल्लेबाजों ने 123/9 रनों का लक्ष्य विपक्षी टीम सम्राट क्लब कठवारा को दिया।

बिजेता टीम पूरब गाँव।

वही अपनी दूसरी पारी में सम्राट क्लब कठवारा की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए कठवारा की टीम के 8 बल्लेबाज अपने निर्धारित सभी पन्द्रह ओवरों में धुरंधर बल्लेबाजी के उपरान्त भी 106/8रन का स्कोर ही जुटा पाये। इस तरह पूरब गांव की टीम ने मात्र 17 रन से फाइनल मैच को कब्जा लिया।टूर्नामेंट के समापन पर मुख्य अतिथि बीजेपी बिधायक अविनाश त्रिवेदी के भाई व बिधायक प्रतिनिधि आलोक त्रिवेदी ने विजेता टीम व उपबिजेता टीम सम्राट

क्लब कठवारा को ट्राफी एवं नगद धनराशि देकर सम्मानित किया।इस फाइनल मैच को देखने के लिए लोग निगाहें गड़ाये बैठे रहे।वही पूरब गाव के दर्शको में अपनी टीम को जीतते देख उनका ख़ुशी का ठिकाना न रहा लेकिन

उप बिजेता टीम कठवारा।

आश्चर्य की बात यह भी थी की कठवारा के कुछ दर्शक भी ईश्वर से पूरब गाव के जीतने की कामना करते दिखे ये आश्चर्य चकित करने वाली बात कही जा सकती है।कि उन्हें अपने गांव की टीम को हारता देख ख़ुशी के फूल उड़ा रहे थे।और कुछ लोग आपस में बाते भी कर रहे थे की शायद कठवारा की ये दूसरी टीम भी पहली टीम जो की पहले ही दिन भौली से करारी मात खा चुकी थी।उसी के पद चिन्हों पर चलेंगे।

Check Also

72 वर्ष की उम्र में सुशील मोदी का कैंसर से निधन, शोक की लहर

डेस्क। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का निधन हो गया है। दिल्ली …

लोकसभा चुनावों को देखते हुए चकरनगर में तैयारियां तेज हो गईं।

लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज पुलिस और पी ए सी बल के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च

चकरनगर /इटावा।लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज, पुलिस और पी ए सी बल के जवानों …

जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप को बताया मरू धरा का महान योद्धा

दरभंगा। महाराणा प्रताप की जयंती पर जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप के जीवनवृत्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *