Breaking News

परेशानी :: मच्छरों की भरमार, लोगों का जीना मुहाल

दरभंगा : मौसम का मिजाज बदलते ही मच्छरों का प्रकोप बढ़ गया है। गांव हो या कस्बा हर जगह मच्छरों ने जीना मुहाल कर दिया है। सुबह हो या शाम चैत्र मास में मच्छरों ने इस दर अपनी आमद दर्ज कराई है कि लोगों को चैन नहीं मिल रहा है। सारे जतन इनके डंक के आगे फेल हैं। इधर नगर निगम द्वारा फागिंग मशीन भी नहीं चलाई गई, जिसके चलते और मच्छरों का खासा प्रकोप है।

हालत यह है कि शाम होते ही पूरा शहर मच्छरों की चपेट में आ जाता है। मच्छर भी ऐसे जिन्हें देख कर आश्चर्य होता है। लोगों का कहना है इतने बड़े और हठी मच्छर उन्होंने पहले कभी नहीं देखे। अगरबत्ती जला कर रखो चाहे बिजली की मशीन चला दो मच्छर पीछा छोड़ने को तैयार नहीं होते। दिन भर थक हार कर घर लौटने के बाद दो घड़ी का चैन भी नसीब नहीं होता। ऐसे में जहां जाइए, वहां मच्छरों की भनभनाहट से आपको रूबरू होने पड़ेगा। स्थानीय लोगों ने जिलाधिकारी का ध्यान इस ओर अपेक्षित करते हुए मच्छररोधी दवाओं का छिड़काव कराने की गुहार लगाई है।

बता दें कि मच्छरों के इस आतंक से मच्छरदानी की बिक्री खूब बढी है। निर्माताओं ने भी लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए तरह तरह की मच्छरदानियां ईजाद की हैं। सौ रुपए से लेकर एक हजार रुपए की रेंज में उपलब्ध हैं और ग्राहक भी खूब मिल रहे हैं।

Check Also

झंझारपुर में गरजे अमित शाह, बोले मोदी तीसरी बार भी बनेंगे प्रधानमंत्री

डेस्क। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झंझारपुर संसदीय क्षेत्र …

भाजपा के कौरवों से डटकर लड़ रहीं ममता दीदी, दुर्गापुर में जनसम्पर्क के दौरान बोले TMC प्रत्याशी कीर्ति आजाद

डेस्क। भारत के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर कीर्ति आजाद को टीएमसी ने बर्दवान-दुर्गापुर से टिकट दिया …

दरभंगा उत्पाद कोर्ट ने 2 शराब तस्करों को 5-5 साल कारावास की सुनाई सजा

देखें वीडियो भी… डेस्क। दरभंगा। उत्पाद अधिनियम के प्रथम विशेष न्यायाधीश श्रीराम झा की अदालत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *