Breaking News

पुलिस के हत्थे चढ़ा सीरियल किलर का गुर्गा

लखनऊ,रिपोर्टेर:उमेश सैनी।

राजधानी में जहां अपराध बढ़ रहा है वहीं पुलिस ने भी अपराध रोकने के लिए अपनी कमर कस ली है, जिसमें कैण्ट पुलिस ने तिहाड़ जेल के बैठे सीरियल किलर के गुर्गे को दबोचने का दावा किया है। बताया जाता है कि पुलिस रात को संदिग्ध लोगों व संदिग्ध वाहनों की रोजाना रात 12 बजे से सुबह 5 बजे तक चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जिस दौरान थाना कैण्ट पुलिस को देर रात में एक संदिग्ध युवक दिखा। जिसको पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तब मालूम चला कि पकड़ा गया युवक सीरियल किलर सलीम, सोहराब व रुस्तम के लिए काम करता है। वह किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में था लेकिन इससे पहले ही सदर बाजार के पास दबोचा गया।

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम रिंकू उर्फ रितेश बताया है जो थाना कैण्ट का निवासी है। पूछताछ में पुलिस को मालूम चला कि पकड़ा गया युवक सीरियल किलर से पेशी के दौरान मिलकर उनके इशारों पर घटना को अंजाम देता है। पकड़ा गया आरोपी कई बार जेल भी जा चुका है। वहीं पुलिस का कहना है कि सीरियल किलर सलीम से कानपुर में पेशी के दौरान मिलने के बाद ही कैण्ट थानाक्षेत्र स्थित ही रहने वाले मो. इश्लाम से पैसों की मांग की गई थी न देने पर उसकी हत्या करने का भी प्रयास किया गया था जिसमे पकड़े गए आरोपी पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया था।

पुलिस का कहना है कि पकड़ा गया आरोपी रिंकू उर्फ रितेश को कई संदिग्ध घटनाओं में जेल भी भेजा गया है। वहीं यह भी बताया कि जमानत पर छूटने के दौरान रिंकू को 6 महीने के जिला बदर भी किया गया था। पुलिस की रात गस्ती में घटना को अंजाम देने से पहले ही पुलिस ने धर दबोचा साथ ही गुंडा एक्ट की कार्रवाई कर जेल भेजा गया।।

Check Also

झंझारपुर में गरजे अमित शाह, बोले मोदी तीसरी बार भी बनेंगे प्रधानमंत्री

डेस्क। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झंझारपुर संसदीय क्षेत्र …

भाजपा के कौरवों से डटकर लड़ रहीं ममता दीदी, दुर्गापुर में जनसम्पर्क के दौरान बोले TMC प्रत्याशी कीर्ति आजाद

डेस्क। भारत के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर कीर्ति आजाद को टीएमसी ने बर्दवान-दुर्गापुर से टिकट दिया …

दरभंगा उत्पाद कोर्ट ने 2 शराब तस्करों को 5-5 साल कारावास की सुनाई सजा

देखें वीडियो भी… डेस्क। दरभंगा। उत्पाद अधिनियम के प्रथम विशेष न्यायाधीश श्रीराम झा की अदालत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *