Breaking News

बाबा साहब के सपनों को साकार कर रही है भाजपा : रामनिवास यादव

बृजेश कुमार रावत

मलिहाबाद,लखनऊ।दलित समाज के हितों के लिये बाबा साहब ने सदैव संघर्ष किया था। और उनके मिशन को लेकर ही भारतीय जनता पार्टी गांव के अन्तिम छोर पर बसे दलित व वंचित समाज के हितों को पूरा कर रही है।उक्त बातें रविवार को सहिलामऊ गांव में आयोजित डा0 भीमराव रामजी

अंबेडकर की जयंती पर बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद उपस्थित जनसमूह को संबिधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष रामनिवास यादव ने कहीं।
अनुसूचित मोर्चे पूर्व जिला महामन्त्री रामसेवक गौतम द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा द्वारा सबका साथ सबका विकास की थीम पर आमजन के लिये विभिन्न योजनायें चलायी जा रही है। इन योजनाओं का सीधें जनता को ही लाभ मिल रहा है। अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिवाकर सेठ ने लोगों को सम्बोधित करते हुये कहा कि बाबा साहब देश की धरोहर थे। आज लोग ऐसे महापुरूषों को भी जातियों में बांटनें का काम कर रहे है। भारतीय जनता पार्टी उनके पथचिन्हों पर चलते हुये दलित और वंचित समाज के हितों में काम कर रही है।
उन्होनें कहा कि बाबा साहब ने दलित समाज को शिक्षित और संगठित होनें का सन्देश दिया था मगर उनके सन्देशों को कुछ राजनीतिक दलों ने दुष्प्रयोग करनें की साजिश की थी जिसे भाजपा ने बेनकाब कर दिया है। कार्यक्रम को जिला महामन्त्री अवधेश प्रताप सिंह,वरिष्ठ कार्यकर्ता खलील अहमद काकोरी के पूर्व चेयरमैन सुशील लोधी,मण्डल अध्यक्ष अरविन्द शर्मा,रविराज लोधी,मीडिया प्रभारी विजय मौर्य,महामन्त्री जितेन्द्र अवस्थी,प्रधान अयोध्या प्रसाद,आदि ने सम्बोधित किया। कायक्रम में रिक्की गुप्ता,पंकज गुप्ता, समेत दर्जपसें बीडीसी व ग्रामीण मौजूद थे।

Check Also

72 वर्ष की उम्र में सुशील मोदी का कैंसर से निधन, शोक की लहर

डेस्क। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का निधन हो गया है। दिल्ली …

लोकसभा चुनावों को देखते हुए चकरनगर में तैयारियां तेज हो गईं।

लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज पुलिस और पी ए सी बल के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च

चकरनगर /इटावा।लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज, पुलिस और पी ए सी बल के जवानों …

जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप को बताया मरू धरा का महान योद्धा

दरभंगा। महाराणा प्रताप की जयंती पर जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप के जीवनवृत्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *