Breaking News

भारी मात्रा में नेपाली शराब जब्त, तस्कर फरार !

जयनगर/मधुबनी/(आकिल हुसैन)संवाददाता।
देवधा थाना पुलिस ने गश्ती के दौरान नेपाली शराब के साथ दो मोटरसाईकिल को जब्त किया। जबकि पुलिस की भनक लगते ही शराब तस्कर मोटरसाइकिल छोङ फरार होने में सफल रहा। थाना अध्यक्ष उमेश पासवान ने बताया कि कङाके की ठंड व शीतलहर को देखते हुए भारत नेपाल अंतर्राष्ट्रीय सीमा के अकौन्हा गांव के समीप तीनमुहानी स्थित पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान चलायी जा रही थी। उसी क्रम में नेपाल से दो मोटरसाइकिल चालक शराब शराब लदी मोटरसाइकिल को भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहा था। पुलिस ने जैसे ही दोनों शराब तस्कर को रूकने को कहा तो शराब तस्कर मोटरसाइकिल छोङ फरार हो गया। थाना अध्यक्ष ने बताया कि दोनों मोटरसाइकिल पर से 345 बोतल नेपाल निर्मित देशी शराब बरामद किया गया है। एवं अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

वहीँ मधुबनी जिले के हरलाखी मे 60 बोतल शराब के साथ 2 गिरफ्तार

हरलाखी/मधुबनी
भारत नेपाल सीमा पर तैनात हरलाखी थाना इलाके के फुलहर बॉर्डर पर एसएसबी 48 वीं वाहिनी के जवानों में 60 बोतल नेपाली सौंफी शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार दोनो धंधेबाज़ों की पहचान खिरहर थाना इलाके के जिरौल गांव निवासी मोण् जफीरुल व मोण् अजीम के रूप में की गई है। गंगौर एसएसबी कंपनी इंचार्ज आरसी मलहोत्रा ने बताया कि नेपाल से बॉर्डर पीलर संख्या 52 के रास्ते दो तस्करों के द्वारा एक बाइक पर 60 बोतल नेपाली सौंफी शराब भारत लाई जा रही थी। जहां बीओपी कमांडर एएसआई यशवंत सिंह के नेतृत्व में मुख्य आरक्षी सुधीर कुमार व नाका गश्ती के जवानों ने शराब व बाइक के साथ दोनों धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। बाइक व शराब के साथ गिरफ्तार दोनों धंधेबाजों को हरलाखी थाना पुलिस के हवाले कर दी गई है।
थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि एसएसबी के लिखित आवेदन के आधार पर गिरफ्तार तस्करों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर जेल भेजने की प्रक्रिया चल रही है।

Check Also

झंझारपुर में गरजे अमित शाह, बोले मोदी तीसरी बार भी बनेंगे प्रधानमंत्री

डेस्क। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झंझारपुर संसदीय क्षेत्र …

भाजपा के कौरवों से डटकर लड़ रहीं ममता दीदी, दुर्गापुर में जनसम्पर्क के दौरान बोले TMC प्रत्याशी कीर्ति आजाद

डेस्क। भारत के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर कीर्ति आजाद को टीएमसी ने बर्दवान-दुर्गापुर से टिकट दिया …

दरभंगा उत्पाद कोर्ट ने 2 शराब तस्करों को 5-5 साल कारावास की सुनाई सजा

देखें वीडियो भी… डेस्क। दरभंगा। उत्पाद अधिनियम के प्रथम विशेष न्यायाधीश श्रीराम झा की अदालत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *