Breaking News

लखनऊ:राम भक्तों पर गोली चलाने वाले विष्णु मंदिर बनवाने की कर रहे बात: केशव

राज प्रताप सिंह,ब्यूरो लखनऊ

लखनऊ।उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि राम भक्तों पर गोली चलाने वाले आज विष्णु मंदिर बनवाने की बात कर रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी के शिवभक्त होने पर तंज कसते हुए कहा कि क्या वे हनुमान चालीसा सुना सकते हैं। श्री मौर्य बुधवार को विश्वेश्वरैया सभागार में भाजपा के पिछड़ा वर्ग मोर्चे के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन के तहत मौजूद स्वर्णकार समाज को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि गलत काम करने का ठेका सपा-बसपा का है। नोट इकट्ठा और भ्रष्टाचार करने का काम यह सब सपा-बसपा व कांग्रेस का है लेकिन वहीं जब भाजपा की सरकार आती है तो उसके अच्छे कामों की चर्चा होती है। श्री मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने गरीबी को हटाने का अभियान चलाया है उसमें 4 साल में 5 करोड़ से अधिक गरीब परिवारों को गरीबी रेखा से ऊपर लाने का सफल प्रयास हुआ है।

विद्युत उपकेंन्द्र बीमार पड़ने से 37 गांव अंधकार में डूबे,वरिष्ठ अधिकारी गहरी नींद में

जब कोई ईमानदारी के साथ सत्ता में बैठकर समाज कल्याण की भावना से कार्य करता है तो उसका यही परिणाम आता है। वहीं 48 साल तक राज करने वाली कांग्रेस जिनकी भ्रष्टाचार-घोटालों की बड़ी-बड़ी इमारतें होगी लेकिन गरीब के लिए एक घर तक देने का काम नहीं किया।

अगर दिया गया तो उसमें आधे से ज्यादा धनराशि बीच में ही खा ली जाती थी।उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आज ही केन्द्रीय कैबिनेट ने तीन तलाक बिल को मंजूरी देकर मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक की पीड़ा को दूर करने का काम किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने के अपने वादे को पूरा किया।

उन्होंने कहा कि स्वर्णकार समाज सदा से भाजपा के साथ रहा है। बॉक्समोदी को रोकने के लिए कांग्रेस यूपी में आत्महत्या पर आमादाभारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी सरकार की वापसी को रोकने के लिए कांग्रेस उत्तर प्रदेश में आत्महत्या पर आमादा है।

दो पुलिस कांस्टेबल ने रुपयों से भरा पर्स लौटाया, एसपी ने किया सम्मानित

कांग्रेस सपा-बसपा के सहारे केन्द्र में सरकार बनाने का सपना सजोए हुए है। उन्होंने कहा कि स्वर्णकार समाज को अलग से भाजपा से जोड़ने की जरूरत नहीं आप लोग जनसंघ के जमाने से पहले ‘दीपक‘‘ और फिर भाजपा के ‘कमल‘ की पर्ची बांट रहे है। स्वर्णकार समाज हर जगह उपलब्ध हैं। इनकी अपनी विश्वसनीयता है।

स्वर्णकार समाज की चलती फिरती कोऑपरेटिव शाखाएं हैं । आज तमाम बैंक आ गई हैं, कंपनी भी हैं लेकिन इनका विश्वास कायम है। उन्होंने कहा कि 2004 और 2009 में कांग्रेस की सरकार, सपा-बसपा में 43 सांसदों से चली लेकिन 10 साल तक सपा-बसपा की राज्य सरकारों ने कभी भी प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया सिर्फ अपने खजाने भरने व कांग्रेस के खजाने भरवाने में लगे रहे, उनकी चिंता में कभी भी गरीब व्यक्ति नहीं रहा।

बचत के नाम पर नौकरियां कम कर रही है योगी सरकार: अखिलेश यादव

सामाजिक प्रतिनिधि बैठक को कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चैहान, सुधीर सिंह ‘सिद्धू‘ व पिछडा वर्ग कल्याण निगम के चेयरमैन बाबू राम निषाद ने भी सम्बोधित किया। इस मौके पर कपिल सोनी व कन्हैया लाल वर्मा समेत कई अन्य स्वर्णकार समाज के नेता मौजूद थे।

Check Also

72 वर्ष की उम्र में सुशील मोदी का कैंसर से निधन, शोक की लहर

डेस्क। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का निधन हो गया है। दिल्ली …

लोकसभा चुनावों को देखते हुए चकरनगर में तैयारियां तेज हो गईं।

लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज पुलिस और पी ए सी बल के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च

चकरनगर /इटावा।लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज, पुलिस और पी ए सी बल के जवानों …

जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप को बताया मरू धरा का महान योद्धा

दरभंगा। महाराणा प्रताप की जयंती पर जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप के जीवनवृत्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *