बिहार :: पिस्टल तान लूट लिए 10 लाख रुपये, सकरी में फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से लूट

1

बिहार :: पिस्टल तान लूट लिए 10 लाख रुपये, सकरी में फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से लूट

डेस्क : बिहार में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा है तभी तो दिनदहाड़े भीड़ भाड़ में भी बड़ी घटना अंजाम दिया जाता है और पुलिस घटना के बाद छानबीन और धड़पकड़ में जुट जाती है. वर्षों से यह सिलसिला जारी है. मधुबनी जिले में एक बार फिर से जिले में लुटेरों ने अपना तांडव दिखाया है. एक फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से बड़ी लूट की बात सामने आ रही है. घटना के बाद से ही इलाके में अफरा तफरी का माहौल है. बताया जा रहा है कि फाइनेंस कंपनी के मैनेजर को लुटेरों ने बुरी तरह से पीटा है. फिलहाल पुलिस पूरा मामले की जांच में जुटी हुई है.

घटना मधुबनी के सकरी थाना इलाके की है जहां एक फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से लूट हुई है. बताया जा रहा है कि बाइक से आए बदमाशों ने बंदूक दिखाकर मैनेजर से लगभग साढ़े दस लाख रुपए लूट लिए. वहीं विरोध करने पर लुटेरों ने मैनेजर पर बंदूक की बट से हमला भी किया. इस हमले में मैनेजर को गंभीर चोटें भी आई हैं.

बिहार :: पिस्टल तान लूट लिए 10 लाख रुपये, सकरी में फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से लूट

गौरतलब है कि पूरा मामला सकरी थाना इलाके का है. पीड़ित के अनुसार वो अपने रुटीन काम के तहत बैंक में रुपए जमा कराने जा रहा था. उसी रास्ते पर बाइक सवार चार बदमाश आए, उसके पास पहुंचकर बाइक रोकी और इससे पहले कि वो कुछ समझ पाता, उन्होंने पिस्टल तान दी. पिस्टल दिखाकर मैनेजर के पास से 10 लाख 19 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए. लूटपाट के दौरान पीड़ित ने विरोध भी किया. लेकिन हमलावरों ने उसपर पिस्टल की बट से हमला कर घायल कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एएसपी कामिनी बाला ने संदिग्धों से पूछताछ के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बेगूसराय मामला :: कन्हैया कुमार समेत 30 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज, बजरंग दल पर हमला का आरोप

नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जरुर लिखें