Breaking News

क्रिकेट :: रवि शास्त्री के नये कोच बनने की खबर को बीसीसीआइ ने नकारा

डेस्क : टीम इंडिया का नया कोच चुनने का कार्यक्रम मंगलवार को काफी नाटकीय रहा। सोमवार को इस पद के लिए छह लोगों के इंटरव्यू लिए गए थे और सोमवार शाम को समाचार एजेंसी ने खबर दी कि रवि शास्त्री को नया कोच चुन लिया गया है। हालांकि, इस खबर के सामने आने के बाद बीसीसीआइ ने खुद कहा कि अभी कोच पर फैसला नहीं लिया गया है।

रवि शास्त्री के कोच बनने की खबर सामने आने के करीब एक घंटे बाद बीसीसीआइ सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा कि इस बारे में अभी अंतिम फैसला नहीं हुआ है और सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की सीएसी विचार कर रही है।

सोमवार को जिन लोगों का इंटरव्यू हुआ था, वे रवि शास्त्री, वीरेंद्र सहवाग, रिचर्ड पायबस, लालचंद राजपूत और टॉम मूडी शामिल हैं। गांगुली ने सोमवार को कोच पद के लिए इंटरव्यू लेने के बाद कहा था कि हमने फैसला किया है कि हम कुछ समय के लिए कोच पद के नाम की घोषणा को रोकेंगे। हमें इसके लिए कुछ और दिनों की जरूरत है और साथ ही हम कुछ संबंधित लोगों से बात करना चाहते हैं। इसके बाद हम अंतिम फैसला लेते हुए कोच के नाम का ऐलान करेंगे। हम इस समय किसी भी तरह की जल्दबाजी में नहीं हैं। गांगुली ने कहा था कि वह कोहली से इस बारे में चर्चा करने के बाद ही नाम का ऐलान करेंगे।

हालांकि, गांगुली की इस घोषणा के बाद सर्वोच्च अदालत द्वारा बीसीसीआइ का कामकाज देखने के लिए बनाई गई प्रशासकों की समिति (सीओए) ने बोर्ड से कहा था कि राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच का चुनाव आज ही (मंगलवार) किया जाए।

गौरतलब है कि अनिल कुंबले ने कप्तान कोहली से मतभेद की बात स्वीकार करते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। उनका कार्यकाल 18 जून को संपन्न हुए आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी तक का था, बोर्ड ने विंडीज दौरे तक उनके कार्यकाल को विस्तार दिया था। लेकिन, कुंबले ने अचानक इस्तीफा दे दिया और विंडीज दौरे पर भारतीय टीम के साथ नहीं गए थे।

Check Also

बिहार के इन जिलों में बदला मतदान का समय, चुनाव आयोग का बड़ा फैसला

    डेस्क। निर्वाचन आयोग ने भीषण गर्मी के बीच मतदाताओं की भागीदारी बढ़ाने के …

रेलवे Good News :: दरभंगा से नई दिल्ली समेत कई रूटो पर स्पेशल ट्रेन, जानें टाइम टेबल

डेस्क। गर्मी छुट्टी को लेकर भारतीय रेलवे द्वारा समर स्पेशल ट्रेन चलाया जा रहा है। …

अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

दरभंगा। जेडीयू नेता राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह के करीबी अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की …