Breaking News

बिहार :: तेज प्रताप को तगड़ा झटका, पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द

पटना : तेज प्रताप यादव को तगड़ा झटका लगा है. भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड ने साल 2011 में तेज प्रताप यादव को पटना के बाईपास इलाके में जो पेट्रोल पंप चलाने का लाइसेंस दिया था उसे रद्द कर दिया है.

इसी मामले को लेकर भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया था कि तेज प्रताप यादव ने साल 2011 में पेट्रोल पंप का लाइसेंस धोखाधड़ी और फर्जी कागजात जमा करके हासिल किया था. मालूम हो कि मोदी ने आरोप लगाया था कि तेज प्रताप ने धोखाधड़ी करके दूसरे की जमीन को अपनी बताकर भारत पेट्रोलियम का एक पेट्रोल पंप हासिल कर लिया था.

मोदी ने इस मामले में भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड में शिकायत दर्ज कराई थी और तेज प्रताप को आवंटित पेट्रोल पंप के लाइसेंस के को रद्द करने की मांग की थी. जांच के बाद भारत पेट्रोलियम ने तेज प्रताप यादव को आवंटित पेट्रोल पंप के लाइसेंस को रद्द कर दिया था, मगर लालू के बेटे तेज प्रताप ने भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप रद्द करने के आदेश पर निचली अदालत में याचिका डालकर से रोक लगवा दिया था.

हालांकि, बृहस्पतिवार को निचली अदालत ने भारत पेट्रोलियम द्वारा तेज प्रताप यादव को आवंटित पेट्रोल पंप के लाइसेंस को रद्द करने के फैसले से रोक हटा लिया, जिसका सीधा मतलब यह हुआ कि लालू के बेटे तेज प्रताप यादव को आवंटित पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द माना जाएगा.

Check Also

बिहार के इन जिलों में बदला मतदान का समय, चुनाव आयोग का बड़ा फैसला

    डेस्क। निर्वाचन आयोग ने भीषण गर्मी के बीच मतदाताओं की भागीदारी बढ़ाने के …

रेलवे Good News :: दरभंगा से नई दिल्ली समेत कई रूटो पर स्पेशल ट्रेन, जानें टाइम टेबल

डेस्क। गर्मी छुट्टी को लेकर भारतीय रेलवे द्वारा समर स्पेशल ट्रेन चलाया जा रहा है। …

अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

दरभंगा। जेडीयू नेता राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह के करीबी अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की …