Breaking News

पानी भरे गड्ढे में मिला 35 वर्षीय अज्ञात युवक का अर्द्धनग्न शव, फैली सनसनी

दरभंगा / जाले : सोमवार को कमतौल स्टेशन से पूरब स्थित रेलवे के पानी भरे गड्ढे के बीच पानी में उपलाते लगभग 35 वर्षीय अज्ञात युवक का शव होने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। शव को देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही कमतौल थानाध्यक्ष अजीत कुमार, स.अ.नि. रामाधार सिंह, आंनद कुमार और पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

शव का केवल पीठ दिखाई पड़ रहा था। उन्होंने इसकी सूचना दरभंगा जीआरपी थानाध्यक्ष एस. के. द्विवेदी को देकर शव को बाहर निकलवाया। युवक का शव देखने से तीन-चार दिन पुराना लग रहा था। युवक के कमर से नीचे खिसका हुआ एक लोअर के अलवा बदन पर कोई कपड़ा नहीं पाया गया। शरीर के किसी भी हिस्से में किसी तरह का कोई जख्म या खरोंच का कोई निशान नजर नहीं आया। इसके अलावा पहचान से संबंधित कुछ भी बरामद नहीं हुआ। दिन के करीब 12 बजे लोगों की नजर गड्ढे में उपलाते शव पर पड़ी। इसके बाद लोगों ने तालाब किनारे जाकर शव को पहचानने की कोशिश की। कुछ ही देर में यह बात आग की तरह फैल गई। इसके बाद स्थानीय लोगों की काफी भीड़ लग गई। इसी बीच सूचना मिलते ही कमतौल पुलिस ने पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया।

दरभंगा जीआरपी थाना की पुलिस के पहुंचने पर शव उसके हवाले कर दिया गया। दरभंगा जीआरपी थानाध्यक्ष एस के द्विवेदी ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद पहचान के लिए शव को डीएमसीएच के शीतगृह में सुरक्षित रखा जाएगा।

Check Also

राजेश्वर राणा ने एलएनएमयू कुलपति को दी बधाई

डेस्क : ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा के कुलपति प्रोफेसर डॉ एस पी सिंह का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *