Breaking News

48 घंटे के अन्दर योगदान करे कार्यपालक सहायक, नहीं तो जायेगी नौकरी:- प्रधान सचिव

चौथे दिन भी जारी रहा कार्यपालक सहायकों का अनिश्चितकालीन हड़ताल

दरभंगा : – अपने पाँच सूत्री मांगों के समर्थन में तथा राज्य सरकार द्वारा किये जा रहे भेद-भाव के विरूद्ध पूरे राज्य में चल रहे कार्यपालक सहायकों के अनिश्चितकालीन हड़ताल के चौथे दिन जिला इकाई दरभंगा के तमाम कार्यपालक सहायकों द्वारा पूरे जिले के सभी विभागों के सरकारी काम-काज को ठप करते हुए समाहरणालय स्थित धरणा स्थल पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए अपने हक को पाने के लिए धरणा दिया गया।

गौरतलब है कि बिहार प्रशासनिक सुधार मिशन सोसाईटी के मिशन निदेशक एवं बिहार के प्रधान सचिव आमीर सुबहानी द्वारा पत्र जारी कर कहा गया कि जो कार्यपालक सहायक 48 घंटे के अन्दर योगदान नहीं करते हैं उन्हें तत्काल हटा दिया जायेगा और उसके स्थान पर नए पैनल से कार्यपालक सहायक को रख लिया जायेगा। लेकिन कार्यपालक सहायक संघ द्वारा कड़े शब्दों में कहा गया कि जबतक हमारी न्यायोचित एवं आधिकारीक मांगों को मान नहीं लिया जाता है तबतक हम काम पर नहीं लौटेंगे।

कार्यपालक सहायक संघ के जिला मंत्री राजा अली उमर ने सभा को संबोधित करते हुए बताया कि बिहार सरकार हमारे जायज मांग को नहीं मानने की कसम खाकर बैठे हैं और अपने अरियल रूख पर कायम है और हमें धमका रहे हैं कि काम पर लौट जाओ अन्यथा तुमलोगों की सेवा समाप्ति हेतु तुम्हारे जिलाधिकारी को लिखेंगे। साथहीं उन्हो ने कहा कि हम कार्यपालक सहायकों का और शोषण नहीं हो सकता, हम इस धमकी से डरने वाले नहीं हैं

 

पुरे बिहार मे लगभग २० हजार कार्यपालक सहायक इस वक्त हड़ताल पर है और सरकर द्वारा दिए गए सख्त चेताबनी के बाबजूद भी हड़ताल जारी रखने की बात पर कायम है. अब आगे देखना है की इस मामले में सरकार का अगला रुख क्या होता है.

 

 

देखें  विडियो हड़ताल का चौथा  दिन

देखें  विडियो हड़ताल का दूसरा दिन

Check Also

72 वर्ष की उम्र में सुशील मोदी का कैंसर से निधन, शोक की लहर

डेस्क। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का निधन हो गया है। दिल्ली …

लोकसभा चुनावों को देखते हुए चकरनगर में तैयारियां तेज हो गईं।

लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज पुलिस और पी ए सी बल के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च

चकरनगर /इटावा।लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज, पुलिस और पी ए सी बल के जवानों …

जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप को बताया मरू धरा का महान योद्धा

दरभंगा। महाराणा प्रताप की जयंती पर जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप के जीवनवृत्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *