Breaking News

जिलास्तरीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता का आयोजन

डेस्क : दरभंगा के लहेरियासराय स्थित नेहरू स्टेडियम में बिहार सरकार के कला, संस्कृति एवं युवा विभाग, बिहार राज्य खेल प्राधिकरण एवं दरभंगा जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में जिला स्तरीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता आयोजित की गयी है। यह प्रतियोगिता 2 सितम्बर से 4 सितम्बर तक होगी।

जिला स्तरीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता के दूसरे दिन कराटे, बैडमिंटन खेल प्रतिस्पर्धाओं के खिलाड़ियों ने अपना कौशल दिखाया। वहीं इसके अलावा वॉलीबॉल, चक्का फेंक, गोला फेंक और कबड्डी खेल में भी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिला खेल पदाधिकारी विजय कुमार पंडित ने बताया कि खेल विधा हैंडवॉल, बालक-बालिका प्रतियोगिता का आयोजन बिरौल के श्रीकृष्ण आइडियल पब्लिक स्कूल में आयोजित किया गया है।

दी गयी जानकारी के अनुसार कराटे में 14, 17, 19 बालिका और 14, 17, 19 बालक सम्वर्ग में प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। वहीं बैडमिंटन में 14 वर्ष के बालक-बालिकाओं के बीच प्रतियोगिता आयोजित की गयी।

वॉलीबॉल में 14 वर्ष बालक-बालिका के बीच प्रतियोगिता आयोजित की गयी। इसके अलावा चक्का फेंक और गोला फेंक में भी 14 वर्ष तक के बालक-बालिकाओं के बीच प्रतियोगिता आयोजित की गयी। वहीं कबड्डी में 17 वर्ष तक के बालक-बालिकाओं के बीच प्रतियोगिता आयोजित की गयी।

Check Also

एडीजे प्रथम श्री रामाकांत की अध्यक्षता में विधिक जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

दरभंगा। जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-जिला विधिक सेवा प्राधिकार के अध्यक्ष विनोद कुमार तिवारी के निर्देशानुसार …

दरभंगा :: 06 मई से 08 मई तक होगा ए.वी.एस.सी/ए.वी.पी.डी का मतदान, बनाए गए 23 मतदान दल

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि लोक सभा आम चुनाव-2024 के …

चुन्ना अपहरण मामले में लालबाबू समेत 9 दोषी करार, 15 मई को सजा पर होगी सुनवाई

दरभंगा। चुन्ना अपरहण मामले में तृतीय अपर सत्र न्यायाधीश ने सोमवार को विभिन्न जिला व …