Breaking News

सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या फैसले से नाराज़ जेएनयू छात्रों का जबरदस्त विरोध प्रदर्शन

डेस्क : दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्रों को अयोध्या मसले पर सुप्रीम कोर्ट का निर्णय पसंद नहीं आ रहा है.

देश की सर्वोच्च अदालत के फैसले पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा है कि हमारे पास सुप्रीम कोर्ट के इस निर्णय की कॉपी है. हमने अदालत के इस निर्णय को पढ़ा है. इसके कुछ गंभीर पहलुओं पर भी आपस में चर्चा की है. छात्रों ने कहा कि जजमेंट को पढ़ने के बाद हम हैरान हैं कि न्यायपालिका ने हमें कई पहलुओं पर गलत साबित किया है.

प्रदर्शन करते जेएनयू छात्र

सुप्रीम कोर्ट के फैसले का विरोध कर रहे स्टूडेंट्स ने एक सभा की, जिसमें उन्होंने कहा कि वे अयोध्या मामले के फैसले को वो सही नहीं मानते. यूनिवर्सिटी कैंपस में स्थित साबरमती ढाबे के पास हुए इस विरोध प्रदर्शन को जेएनयू के छात्र शरजील इमाम ने लीड किया.

इस मौके पर शरजील ने कहा, ‘हमने इस जजमेंट पर चर्चा के लिए एक मीटिंग आयोजित की है. विरोध प्रदर्शन करने वाले छात्रों का कहना था कि ‘हम इस बात पर चर्चा कर रहे हैं कि सुप्रीम कोर्ट का यह निर्णय कैसे हम रिसर्च करने वाले छात्रों को उलझन में डाल रहा है और अब इस फैसले के बाद उन्हें (छात्रों को) संविधान की पढ़ाई किस ढंग से करनी चाहिए.’

Check Also

एचएसटीडीवी के सफल परीक्षण पर बोले मोदी बहुत कम देशों के पास है ऐसी क्षमता

नई दिल्ली, लखनऊ ब्यूरो (राज प्रताप सिंह) :: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को स्वदेश …

‘आत्मनिर्भर भारत’ के मिशन पर काम कर रहे 1.3 अरब भारतीय : पीएम मोदी

नई दिल्ली, लखनऊ ब्यूरो (राज प्रताप सिंह) :: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका-भारत रणनीतिक एवं …

CBSE :: 10th-12th की बची परीक्षाओं की डेटशीट कुछ ही देर में होगी जारी

नई दिल्ली : कोरोना महामारी के वजह से पुरे देश में लॉकडाउन लगा दिया गया …