Breaking News

नई दिल्ली :: नीतीश कुमार ने चौंकाया, NDA की बैठक में कह दी बड़ी बात

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में एनडीए को मिले बहुमत के बाद अब नई सरकार के गठन को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) संसदीय दल की बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक के बाद आज नरेंद्र मोदी सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे। बताया जा रहा है कि मोदी 9 जून को प्रधानमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं।

 

 

एनडीए की यह बैठक पुराने संसद भवन में हो रही है. पीएम मोदी मंच पर मौजूद हैं। उनके साथ राजनाथ सिंह, अमित शाह, चिराग पासवान, पवन कल्याण, चंद्रबाबू नायडू और जेपी नड्डा के साथ सभी सांसद और नेता भी मौजूद हैं। इसके साथ ही इस बैठक के मुख्य मंच पर अनुप्रिया पटेल, जीतन राम मांझी, चिराग पासवान, एकनाथ शिंदे, अजित पवार, नीतीश कुमारचंद्रबाबू नायडू, एचडी कुमारस्वामी, पवन कल्याण, अमित शाह, जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह नजर आ रहे हैं।

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सेंट्रल हॉल में नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू के साथ चर्चा करते हुए देखा गया। इस दौरान सेंट्रल हॉल में उनके समर्थन में नारे लगाए गए।

 

 

बैठक को संबोधित करते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने एनडीए के नेता के तौर पर नरेंद्र मोदी के नाम का प्रस्ताव पेश किया। उसके बाद इस बैठक में सबसे अधिक महफ़िल नीतीश कुमार ने लूट लिया। साथ ही नीतीश कुमार ने विपक्ष की उम्मीदों को भी तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि कुछ भी हो जाए, अब हम कहीं नहीं जाने वाले हैं। हम तो चाहते हैं कि पीएम मोदी रविवार के बदले आज ही शपथ ग्रहण कर लें।

 

इसके आगे नीतीश कुमार ने कहा कि जेडीयू नरेंद्र मोदी को एनडीए संसदीय दल के नेता के तौर पर अपना समर्थन देता है। पीएम मोदी इस बार हर राज्य का जो कुछ भी बचा हुआ काम है, उसे पूरा करंगे। हम लोग खुले तौर पर इनके साथ रहेंगे। अब हम कहीं और जाने वाले नहीं हैं। अब तो जिस तरह से भी मोदी जी जो कहेंगे वैसा ही होगा।

इसके बाद नीतीश कुमार ने कहा कि, इस बार जो थोड़ा इधर -उधर हो गया है, अगली बार वह सबकुछ समेट लिया जाएगा। सब हमलोग के पास आ जाएगा। इसलिए चिंता करने की जरूरत नहीं है। अब तो बस यही कहना है कि देश में बहुत काम हुआ है और आगे भी होता रहेगा। बिहार में भी काम हुआ है और अब यही आशा है कि बचा हुआ भी काम अब हो ही जाएगा। हम तो यही चाहते हैं कि मोदी जी जो रविवार को शपथ लेने वाले हैं वह आज ही ले लें। खैर आपने रविवार का दिन तय किया है, तो वह भी अच्छा है।

 

नीतीश कुमार ने कहा कि अभी जो लोग इधर-उधर जीत गए हैं। वह सब लोग अगली बार हारेंगे। ये सब लोग (विपक्ष) बिना मतलब की बात कर रहे हैं। ये लोग कोई काम किए हैं क्या? आज तक उन्होंने कोई काम नहीं किया है। उन्होंने देश की कोई सेवा नहीं की है। इस बार मोदी को जो मौका मिला है, उससे उन लोगों के लिए आगे कोई गुंजाइश नहीं बचेगी। देश और बिहार अब और आगे बढ़ेगा। बचा हुआ काम भी अब पूरा होगा।

 

Check Also

राजेश्वर राणा ने ललन सिंह से दिल्ली में की मुलाकात, बुके भेंट कर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष को दी बधाई

नई दिल्ली : बिहार प्रदेश जदयू के संगठन सचिव सह मुजफ्फरपुर नगर के प्रभारी राजेश्वर …

भूकंप के झटके किए महसूस, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 2.1

डेस्क : राजधानी दिल्ली में भूकंप के झटके महसूस किए गये। मिली सूचना के अनुसार …

एचएसटीडीवी के सफल परीक्षण पर बोले मोदी बहुत कम देशों के पास है ऐसी क्षमता

नई दिल्ली, लखनऊ ब्यूरो (राज प्रताप सिंह) :: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को स्वदेश …