Breaking News

महाराष्ट्र से आए प्रवासियों को फूल भेंटकर हुआ स्वागत

पटना (श्रवण राज) : फतुहा प्रखण्ड के डुमरी कोरोन्टाइन सेन्टर पर महाराष्ट्र से आए प्रवासियों को फूल देकर उनके हौसला को बढ़ाया गया। समय के मारे प्रवासियों के चेहरे पर थकान की झलक साफ-साफ दिखाई दे रही थी। फुल देने के बाद उन्हें अपनापन का भाव महसूस होने लगा।

राजद के स्थानीय नेता ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आशा और विश्वास ने बिहार आए प्रवासियों को एक नई ऊर्जा प्रदान की है। तेजस्वी यादव ने कहा था कि बिहार सरकार की लचर व्यवस्था ने थकेमारे प्रवासियों को पहले घंटों साफ सफाई का इंतजार करना पड़ता है। किसी तरह बिना धोए सिर्फ झाड़ू से झारकर बिछावन लगा दी जाती है।

इसमें सफाईकर्मी का कोई दोष नहीं है वे तो स्वागत् के हकदार हैं। किन्तु यदि पहले से साफ- सफाई की निर्देश सक्षम पदाधिकारी द्वारा दी जाती तो शायद पानी से भी फर्स धुला जाती। किन्तु कुछ सरकारी लाजिमों की घोर इच्छा शक्ति की कमी ने कोरोन्टाइन सेन्टरों को यातनागृह में तब्दील कर दिया है। पूर्ण संसाधन होने के बाबजूद भी कोरोन्टाइन सेन्टर पर सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखा नहीं जा रहा है। फतुहा BRC के छत वाली रूम में पड़े कचड़ा तथा डुमरी कोरोन्ट रूम में बिढ़नी है।

Check Also

अंग्रेजी के माध्यम से महिला- सशक्तीकरण पर वेबिनार

पटना। देश में सामाजिक असमानता दूर करने के मकसद से दूर-दराज के इलाकों में रहने …

बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा परिणाम जारी, यहां से चेक करें अपना रिजल्ट

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से रविवार को मैट्रिक का रिजल्ट जारी कर दिया …

पटना जंक्शन पर शराब पार्टी, रेलवे के 7 इंजीनियर समेत 10 गिरफ्तार

डेस्क। पटना जंक्शन पर शराब पार्टी करते हुए रेलवे के 7 इंजीनियर समेत 10 लोगों …