Breaking News

राजेश्वर राणा ने दरभंगा में बेसहारा जानवरों के खान-पान को लेकर की अनूठी पहल, चहुंओर युवा नेता की तारीफ

डेस्क : देश में कोरोना से बचाव को लेकर सरकार हर जरुरी कदम उठा रही है। सरकार ने देश में लॉकडाउन की घोषणा कर रखी है। पुलिस-प्रशासन लोगों को घरों से न निकलने की अपील कर रही है।

सरकार व कुछ संस्था गरीब लोगों को खाने का सामान बांट रही है। ऐसे में बेसहारा जानवर की भूख मिटाने के लिए जदयू बिहार प्रदेश संघटन सचिव सह मुजफरपुर नगर प्रभारी युवा नेता राजेश्वर राणा ने अनूठी पहल शुरु की है।

कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन कर रखा है। गरीब लोगों के खाने-पीने की सरकार व कुछ संस्था ध्यान रख रही है। ऐसे में राजेश्वर राणा ने अपने युवा साथी के साथ बेसहारा जानवरों को खाना खिलाने की मुहिम चला रखी है। इस दौरान खाने का सामान भरकर पूरे शहर में बांटा जा रहा है।

राजेश्वर राणा अपनी टीम के साथ खाना लेकर दरभंगा के विभिन्न इलाकों में सड़कों पर मिलने वाले बेसहारा जानवरों को खाना खिलाते हैं।

श्री राणा का कहना है कि लॉकडाउन होने के कारण क्षेत्र में होटल व दुकानें बंद है, ऐसे में बेसहारा जानवर भूखे मर जाते, उन्होंने बताया कि जब तक लॉकडाउन रहेगा, सभी बेसहारा जानवरों को भोजन दिया जायेगा। राजेश्वर राणा के साथ इस मुहिम में अभिषेक मनी ,विकाश , राम शंकर सिंह एवं अन्य युवा साथी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Check Also

आपके काम की खबर :: मतदाता सूचना पर्ची वितरण हेतु विशेष कैम्प 23 और 24 अप्रैल को, अपने बूथ से अपना मतदाता पर्ची अवश्य ले लें…

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी, दरभंगा राजीव रौशन के कहा कि लोकसभा आम निर्वाचन, 2024 …

पृथ्वी दिवस समारोह का भव्य आयोजन

डेस्क। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा के स्नातकोत्तर भूगोल विभाग में पृथ्वी दिवस समारोह का …

चमकी को धमकी :: अब थाना प्रभारी पहुंचाएंगे वांछितों तक ओआरएस घोल, बैठक में डीएम एसएसपी ने दिए कई अहम निर्देश

डेस्क। दरभंगा जिलाधिकारी राजीव रौशन ने AES/JE (चमकी बुखार) कालाजार एवं मलेरिया रोकथाम को लेकर …