Breaking News

बिहार :: सस्ती बाईक लेने हेतु शोरूम पर उमड़ी अप्रत्याशित भीड़, लगा रहा आउट ऑफ स्टॉक का बोर्ड

पटना : बीएस-3 मानकों के दुपहिया वाहनों पर ऑटो कंपनियों की भारी छूट शुक्रवार शाम को खत्म हो गई। आपको बता दें कि कंपनियों ने बीएस-3 मानकों की मोटरसाइकिलों पर 30 मार्च को 22000 रुपए तक की छूट का ऐलान किया था। इसका असर आखिरी दिन कई शोरूम में देखने को मिला। सुबह से ही शोरूम के बाहर बाइक खरीदने के लिए लोगों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई थी। हालांकि बहुत ही कम लोगों को बाइक खरीदने का मौका मिला। कई शोरूम में दिन के वक्त ही आउट ऑफ स्टॉक का बोर्ड लग गया था।

पटना में सुबह 11 बजे ही स्टॉक खत्म हो जाने की वजह से दुकानें बंद करनी पड़ी। मुजफ्फरपुर जिले में सस्ती बाइक नहीं मिलने की वजह से कुछ उपद्रवी लोगों ने एक स्थानीय शो रूम में तोड़फोड़ कर दी। वहीं दरभंगा में भी जहां होन्डा व यामाहा शोरूम का शटर दिनभर बंद रहा वहीं हीरो मोटो कार्प के शोरूम में सस्ती बाईक खरीदने हेतु काफी भीड़ देखी गई। हालांकि यहाँ भी बहुत ही कम लोगों को बाइक खरीदने का मौका मिला। शोरूम के बाहर इतनी भीड़ जमा हो गई जिसके चलते भारी संख्या में पुलिस को भी तैनात देखा गया।

कंपनियों ने छूट की पेशकश सुप्रीम कोर्ट के उस आदेश से की है जिसमें एक अप्रैल से बीएस-3 मानकों वाले दुपहिया वाहनों पर रजिस्ट्रेशन पर रोक लगाने का आदेश दिया गया है। दुपहिया वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनियों जैसे हीरो मोटो कार्प, एचएमएसआई, बजाज ऑटो और सुजकी मोटरसाइकिल ने अपने कई मॉडल्स पर 22000 रुपए तक की छूट का ऐलान किया था।

Check Also

झंझारपुर में गरजे अमित शाह, बोले मोदी तीसरी बार भी बनेंगे प्रधानमंत्री

डेस्क। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झंझारपुर संसदीय क्षेत्र …

भाजपा के कौरवों से डटकर लड़ रहीं ममता दीदी, दुर्गापुर में जनसम्पर्क के दौरान बोले TMC प्रत्याशी कीर्ति आजाद

डेस्क। भारत के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर कीर्ति आजाद को टीएमसी ने बर्दवान-दुर्गापुर से टिकट दिया …

दरभंगा उत्पाद कोर्ट ने 2 शराब तस्करों को 5-5 साल कारावास की सुनाई सजा

देखें वीडियो भी… डेस्क। दरभंगा। उत्पाद अधिनियम के प्रथम विशेष न्यायाधीश श्रीराम झा की अदालत …