Breaking News

बिहार :: दरभंगा में भवनहीन थाना के भवन निर्माण को लेकर डीएम और एसएसपी ने की समीक्षा

दरभंगा : भवनहीन थाना के भवन निर्माण में आर रही कठिनाई को देखते हुए जिलाधिकारी डॉ. चंद्रशेखर सिंह और वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने भवन निर्माण से ंसबंधित मामले की समीक्षा की। जिलाधिकारी कार्यालय कक्ष में आयोजित समीक्षा बैठक में लिए गये निर्णय के अनुसार बेता ओपी के भवन के लिए डीएमसीएच और विश्वविद्यालय थाना के भवन के लिए दोनों जगहों से अनापत्ति प्रमाण पत्र की मांग की जाय। 

वहीं कुशेश्वरस्थान थाना के लिए प्रखंड भवन के लिए चिंहित परिसर में थाना बनेगा। इसके लिए सम्पर्क सड़क बनाने का प्रस्ताव दिया गया। बैठक में जानकारी दी गई कि अशोक पेपर मिल थाना भवन के लिए भूमि परिसर में ही उपलब्ध है। बैठक में जानकारी दी गई कि सिमरी थाना का भवन तैयार है, परंतु भू-अर्जन से संबंधित वाद के कारण उसका अधिग्रहण नहीं किया गया है। वहीं विशनपुर थाना भवन के लिए मिट्टी भराई का काम पुलिस भवन निर्माण विभाग को सौंपा गया है।

जमालपुर थाना का जमीन चिंहित है, परंतु सम्पर्क की समस्या की बात वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिसके बाद तय हुआ कि जिलाधिकारी और एसएसपी संयुक्त रूप से निरीक्षण करेंगे। बैठक में अपर समाहर्ता मो. मोबीन अली अंसारी, भू-अर्जन पदाधिकारी बिरेन्द्र नारायण पांडेय, प्रभारी जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी रविशंकर तिवारी मौजूद थे।

Check Also

फरीदिया हॉस्पिटल में डॉ अब्दुल हलीम डायलिसिस सेंटर का भव्य शुभारंभ, सम्मानित किए गए कोरोना Warriors

दरभंगा : सलफ़िआ यूनानी मेडिकल कॉलेज के अंतर्गत फ़रीदिया अस्पताल में गुरुवार को डॉ. सैयद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *