Breaking News

जाँच में अगर बरती गई कोताही तो होगी सख्त कारवाही : उप जिलाधिकारी

चकरनगर (इटावा) पूर्व नियोजित कार्यक्रमानुसार तहसील दिवस का कार्यक्रम तहसील सभागार में उप जिलाधिकारी इंद्रजीत सिंह आईएएस की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। इस मौके पर पोर्टल के माध्यम से लगभग 51 प्रार्थना पत्र पीठासीन अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किए गए। जिस पर संबंधित विभागाध्यक्षों को आदेश अग्रेषित कर दिए गए हैं ।

तहसील चकरनगर में पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अनुसार तहसील समाधान दिवस का कार्यक्रम तहसील सभाकक्ष में तहसील मुखिया आईएएस इंद्रजीत सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुआ इस अवसर पर लगभग 51 प्रार्थना पत्र पोर्टल के माध्यम से पीठासीन अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किए गए जिस पर पीठासीन अधिकारी ने संज्ञान लेते हुए संबंधित विभागाध्यक्षों को आदेश कर सौंप दिए।

पढ़ें यह भी खबर

इस निर्देश के साथ कि किसी भी प्रार्थना पत्र की जांच को टाला ना जाए और टेबल पर बैठकर ही उसका संपादन न किया जाए घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों पक्षों को बोला कर विधि अनुकूल ही निस्तारण किया जाए। यदि इसमें किसी प्रकार की कोई कोताही बरती गई तो संबंधित के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।
रिपोर्ट s.b.s.

(फेसबुक पर  Swarnim Times स्वर्णिम टाईम्स लिख कर आप हमारे फेसबुक पेज को सर्च कर लाइक कर सकते हैं।  TWITER  पर फाॅलों करें। वीडियो के लिए  YOUTUBE चैनल को SUBSCRIBE करें)

Check Also

भरेह थाने का देखो कमाल, हिस्ट्रीशीटर को थाने से वइज्जत वरी और साधारण को 4/25 की कार्यवाही मैं भेजा जेल

चकरनगर (इटावा), (डॉ. एस. बी. एस. चौहान) 15जुलाई। थाना भरेह के गांव हरौली बहादुरपुर में …