Breaking News

भाजपा राज में कानून व्यवस्था ध्वस्त,तिहरे हत्याकाण्ड, नाबालिग से बलात्कार से दहला प्रदेश :अजय कुमार लल्लू

लखनऊ ब्यूरो (राज प्रताप सिंह) :: कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि प्रदेश में सिलसिलेवार हो रही हत्याएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आगरा में हुए तिहरे हत्याकाण्ड, नाबालिग से बलात्कार और पुलिस हिरासत में हुई हत्या से पूरा प्रदेश दहल उठा है। पार्टी ने अपराध पर नियंत्रण के लिए मुख्यमंत्री से तत्काल ठोस कदम उठाने की मांग की है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बयान जारी कर कहा है कि भाजपा राज में कानून का राज पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है।

नाबालिग बच्चियों के साथ आए दिन बलात्कार, गैंगरेप और हत्या हो रही है। आगरा, चन्दौली, बुलन्दशहर, रायबरेली की घटनाएं हमारे सभ्य समाज और लोकतंत्र के लिए कलंक हैं। अपराधी जंगलराज में मस्त हैं। पुलिस का इकबाल लगातार गिर रहा है और अपराधी मनबढ़ हुए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार आत्म-मुग्धता छोड़कर अपराध को रोकने के लिए सख्त कदम उठाए और अपराधियों को शीघ्र और सख्त से सख्त सजा दिलाए।

आपको बता दें कि आगरा में एत्मादुद्दौला के फाउंड्री नगर क्षेत्र स्थित नगला किशनलाल में रविवार की रात पति-पत्नी और बेटे की जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई। तीनों के जले हुए शव सोमवार की सुबह कमरे में मिले। तीनों को किसने जलाया। घटना रात कितने बजे की है। यह अभी साफ नहीं हो सका है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि अभी खुद समझ नहीं आ रहा है कि आखिर हुआ क्या है। मामला कुछ और भी हो सकता है। घटना के बाद एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद मौके पर पहुंचे। छानबीन शुरू हो गई। रामवीर के रिश्तेदार किसी से भी रंजिश से इनकार कर रहे हैं।

Check Also

भरेह थाने का देखो कमाल, हिस्ट्रीशीटर को थाने से वइज्जत वरी और साधारण को 4/25 की कार्यवाही मैं भेजा जेल

चकरनगर (इटावा), (डॉ. एस. बी. एस. चौहान) 15जुलाई। थाना भरेह के गांव हरौली बहादुरपुर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *