Breaking News

अब पेट्रोल पंपों से भी मिलेगा “छोटू” सिलेंडर

– छोटे उपयोगकर्ताओं के लिए कम कम औपचारिकता का कनेक्शन
– 5 किलो वाला एलपीजी सिलेंडर से उपलब्ध हो सकेगा

चकरनगर/इटावा। छोटे और अनियमित उपयोग कर्ताओं को अब एलपीजी गैस नहीं खरीदनी कंपनी ने ऐसे लोगों की सुविधा के लिए 5 किलो के सिलेंडर “छोटू” की उपलब्धता को सहज किया है यह सिलेंडर अपनी इच्छा एवं सहूलियत के अनुसार गैस वितरक एवं पेट्रोल पंप से भरवाया जा सकता है इस को पाने के लिए सिर्फ आधार चाहिए आने वाले टाइम में इसकी उपलब्धता का विस्तार करने की योजना इंडेन गैस ने बनाई है।

आज दिन शुक्रवार को लखना-बकेबर रोड चौधरी जोर सिंह सोमवती फिलिंग स्टेशन पर इस आउटलेट का विधिवत शुभारंभ हुआ। कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि इस सिलेंडर का सबसे बड़ा फायदा उन लोगों को है जो ठेले लगाते हैं चाय की दुकान है या फिर गैस का सीमित उपयोग करते हैं दूसरे शहर से पढ़ने या नौकरी करने आए लोगों के लिए भी इसके फायदे सीमित हैं कम से कम खान-पान को गर्म करने की सुविधा मिलेगी जरूरत पड़ने पर यह हीटर का भी काम देगा जिनको बिजली कनेक्शन की दिक्कत हो रही उन लोगों के लिए भी यह कनेक्शन फायदेमंद है कंपनी अधिकारियों ने विश्वास दिलाया कि यह छोटा सिलेंडर जल्द ही आसपास की किराना दुकानों पर मिलेगा सहर एबं मंडल के अन्य पंपों पर भी मिलने लगेगा

इस अवसर पर IOCL के सीनियर सेल्स ऑफिसर श्री अंशुल कुमार मीना रिटेल आउटलेट के सीनियर सेल्स ऑफिसर अजय यादव,co. के ऑफिशर श्री रविकांत इस अबसर पर पूर्व चेयरमैन जनवेद सिंह यादव लखना चेयरमैन प्रतिनिधि श्री सौरभ त्रिपाठी एडवोकेट, श्री अमित यादव पूर्व जिला अध्यक्ष छात्र समाजवादी पार्टी श्री आशीष यादव एवं चकर नगर गैस एजेंसी के प्रोपराइटर वरुण पांडे भी उपस्थित रहे।

Check Also

इटावा पुलिस का बड़ा खुलासा,चोरी के 41 वाहन बरामद अनुमानित कीमत 7.50 करोड़

चकरनगर/इटावा, (डॉ0 एस.बी.एस. चौहान) : पुलिस द्वारा चोरी किये गये ट्रक, टैंकर व अन्य वाहनों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *