Breaking News

यूपी विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर विपक्ष के नेताओं ने किया पलटवार

राज प्रताप सिंह, लखनऊ ब्यूरो। विधानसभा में विपक्ष के शोर शराबे के बीच राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने अपने अभिभाषण में कहा कि उनकी सरकार राम राज्य की परिकल्पना को साकार करने के लिये प्रदेश के सर्वांगीण विकास करने के लिये संकल्पित है। इसके बाद विपक्ष के नेताओं ने पलटवार करना शुरू कर दिया। 
सपा विधानमण्डल दल के नेता राम गोविंद चौधरी ने कहा कि राज्यपाल का अभिभाषण झूठ का पुलिंदा था। प्रदेश में प्रतिदिन महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है, कानून व्यवस्था ठप है। सीएए देश विरोधी है, महिलाएं शांति से प्रदर्शन और धरना दे रही हैं और सरकार उनका उत्पीड़न कर रही है। राज्यपाल महिला हैं और वह महिलाओं की ही नहीं सुनती।  प्रदेश में महिलाओं पर लाठीचार्ज हो रहा है। इस सरकार को बर्खास्त करना चाहिए। 


बसपा विधान मंडल दल के नेता लाल जी वर्मा ने भी राज्यपाल का अभिभाषण झूठ का पुलिंदा बताया। सीएए को लेकर महिलाएं प्रदर्शन कर रही हैं और सरकार उनका कंबल छीन रही है। राज्यपाल को इस पर ध्यान देने की जरूरत थी लेकिन उन्होंने इसका उल्लेख नहीं किया। राज्यपाल को अभिभाषण नहीं देना चाहिए था, राज्यपाल का अभिभाषण झूठ पर आधारित था इसलिए राज्यपाल वापस जाओ का नारा लगाया।


कांग्रेस विधान मंडल दल की नेता आराधना शुक्ला ने कहा कि बीजेपी हर मुद्दे पर विफल हो चुकी है।  महंगाई, बेरोजगारी हावी है, किसान परेशान है, महिलाओं पर अत्याचार बढ़ता जा रहा है। सीएए और एनआरसी का विरोध करने वालों का उत्पीड़न किया जा रहा है। राज्यपाल का अभिभाषण झूठ का पुलिंदा है, सरकार को इस सत्र में कांग्रेस बेनकाब करेगी।

Check Also

भरेह थाने का देखो कमाल, हिस्ट्रीशीटर को थाने से वइज्जत वरी और साधारण को 4/25 की कार्यवाही मैं भेजा जेल

चकरनगर (इटावा), (डॉ. एस. बी. एस. चौहान) 15जुलाई। थाना भरेह के गांव हरौली बहादुरपुर में …