Breaking News

पुरस्कृत हुए सफल प्रतिभागी, दरभंगा एनएसयूआई ने रचा इतिहास

डेस्क : दरभंगा एनएसयूआई द्वारा जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार के नेतृत्व में पुरस्कार सह सम्मान समारोह का आयोजन ज्ञानदिप शिक्षण संस्थान समैला टावर चौक पर किया गया। बीते 9 अक्टूबर को महात्मा गांधी जी के 150 वां वर्षगांठ पर दरभंगा NSUI ने महात्मा गांधी क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया था जिसका रिजल्ट प्रकाशित कर प्रतियोगिता में सफल छात्र/छात्राओ को प्रमाण पत्र बुके से सम्मनित किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नंदकिशोर उच्च विद्यालय के प्रधानाचार्य मो ओबैश अली थे। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार ने कहा इस तरह का कार्यक्रम का आयोजन कर दरभंगा NSUI ने ग्रामीण क्षेत्रों में इतिहास रचा है।प्रतियोगिता के आयोजन से प्रखंड में खुशी की लहर है।

मुख्य अतिथि मो ओबैश अली ने कहा कि प्रतियोगिता का आयोजन से बच्चों में पढ़ने की इच्छा शक्ति बढ़ता है और पुरस्कार पाकर अपने आप में गौरवांवित महसूस करते है। साथ ही छात्र छात्राओं के अंदर ज्ञानशक्ति का परीक्षण भी होता है।

परीक्षा नियंत्रक सह डायरेक्टर MAS ने NSUI के द्वारा प्रतियोगिता का आयोजन से ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों के लिए शुभ संकेत है। इसमें 27 सफल प्रतिभागी 10th से 01 अमित कुमार पोद्दार 02नवीन कुमार यादव03 सुमित कुमार रंजन04 राजा कुमार पोद्दार05 सुमन कुमार पोद्दार06 अभिषेक कुमार यादव 07 सुशील कुमार 08 नीतीश कुमार यादव 09 नंदनी कुमारी 10 राजा बाबू यादव 11 शालू कुमारी नंदनी कुमार ने कहा मुझे राष्ट्रीय स्तर का प्रमाण पत्र पाकर गर्व होता है हम सभी छात्र/छात्राओ के लिए दरभंगा NSUI इतना अच्छा सोचता है जो हमलोगों के गांव का बच्चों को नही पता है लेकिन अब हम सभी को पता चल गया है कि हम सभी को मदद करने वाले भी छात्र संगठन NSUI है।

कार्यक्रम में उपस्थित मुकेश कुमार सुमित राय अनिल कुमार कालीचरण यादव संजय कुमार राहुल कुमार कन्हाई कुमार अंकित कुमार सहित सैकड़ों छात्र छात्राओं उपस्थित थे।

Check Also

महंगाई डायन के जनक नीतीश व पितामह मोदी का पुतला-दहन, सरकार के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने जमकर निकाली भड़ास

डेस्क : बिहार प्रदेश आरजेडी के आह्वान पर हनुमाननगर प्रखंड में आरजेडी के बैनर तले …