Breaking News

यकीन से परे…सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे, सदमे में करोड़ों फैन्स व इंडस्ट्री के लोग

डेस्क : छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर और रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर दिल तोड़ने वाली खबर आई है। महज 40 साल की उम्र में आज सुबह उनका निधन हो गया।

सिद्धार्थ शुक्ला को मैसिव हार्ट अटैक आने की बात कही जा रही है, डॉक्टर का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारण के बारे में आधिकारिक रूप से कहा जा सकता है।

एक्टर को 11 बजे के करीब कूपर अस्पताल में लाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। सिद्धार्थ के निधन की खबर फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए बड़ा सदमा लेकर आई है।

जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला ने सोने से पहले कुछ दवाइयां खाई थीं, जिसके बाद आज सुबह वह उठे ही नहीं। कूपर अस्पताल के सीनियर डॉक्टर ने बताया, ‘शुरुआती रिपोर्ट से पता चल रहा है कि सिद्धार्थ को हार्ट अटैक हुआ था।

हालांकि पोस्टमॉर्टम होने तक हम उनकी मौत की कन्फर्म वजह नहीं बता सकते।’ सिद्धार्थ टीवी शो ‘बालिका वधू’ में अहम किरदार में नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 13 भी जीता था।

बता दें कि सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मां और दो बहने हैं। मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी।

साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया, लेकिन चार साल तक कोई बड़ा ब्रेक नहीं मिला। 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे।

हालांकि, उन्हें जिस पहचान की तलाश थी वह बालिका वधू सीरियल से बनी और इसने उन्हें घर-घर तक पहुंचा दिया। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया और 2014 में ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में सपोर्टिंग रोल भी किया था। वह बिग बॉस के अलावा रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आए थे।

इसी साल वह ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के सीजन 3 में भी नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने अपनी दोस्त शहनाज गिल के साथ कुछ म्यूजिक वीडियो भी किए थे।

Check Also

बनकाठी (वन की लकड़ी) – लॉकडाउन के दौरान एक अनोखी कहानी…

अमरेंद्र सुमन की स्पेशल रिपोर्ट : झारखंड का एक सुदूर गाँव बनकाठी गाँव के बच्चों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *