Breaking News

बिहार :: NH-57 पर दरभंगा में अनियंत्रित बस ने तीन को कुचला, दिल्ली से लौकहा जा रही थी बस

दरभंगा (विजय सिन्हा) : NH-57 पर दरभंगा में रविवार शाम करीब 4:30 बजे दिल्ली से आ रही बस अनियंत्रित होकर हाइवे के डिवाइडर को तोड़ सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को कुचलते हुए खेत में जा घुसी। इस घटना में तीन की मौत और 12 लोगों के घायल होने की खबर है।

मिली जानकारी के मुताबिक दरभंगा एन एच 57 पर रानीपुर बसेला चौक के समीप सारामोहनपुर निवासी तीन व्यक्ति मजदूरी करने ईट भट्टा पर जा रहे थे। बसेला चौक पर गाड़ी पकड़ने के लिए इंतजार ही कर रहे थे उसी समय दिल्ली से आ रही सियाराम जानकी ट्रैवल्स अनियंत्रित हो तीनों मजदूरों को कुचल दिया।

  • दिल्ली से लौकहा जा रही बस अनियंत्रित, तीन की मौत
  • सूचना मिलते ही डीएम एसएसपी घटनास्थल पर पहुंचे
  • तीनों मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख मुआवज़ा – संजय सरावगी

बस में सवार यात्री बाल-बाल बच गए लेकिन 12 यात्रियों के घायल होने की खबर है। इस दुर्घटना में सारामोहनपुर के जहिंदर सहनी उम्र 55 वर्ष की मृत्यु मौके पर ही हो गई और 2 गंभीर रूप से जख्मी को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती किया गया। इलाज के ही क्रम में दोनों व्यक्ति की मृत्यु हो गई जिनकी पहचान भोला सहनी उम्र 56 साल और निर्मली निवासी रामचंद्र सहनी उम्र 48 वर्ष के रूप में की गई है।

हालांकि, गणिमत रही कि बस ने पलटी नहीं मारी नहीं तो दुर्घटना और भी बड़ी हो सकती थी। लेकिन बस की गति तेज होने के कारण बस में सवार कई यात्रियों को काफी चोटें आई है। उन सभी का इलाज स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही दरभंगा डीएम डा. चन्द्रशेखर सिंह और एसएसपी गरिमा मलिक दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये। दुर्घटनाग्रस्त बस को जिला प्रशासन ने जब्त कर लिया है। वहीं नगर विधायक संजय सरावगी ने तीनों मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख मुआवज़ा देने की घोषणा की है।

Check Also

प्रखंडों में टीएचआर वितरण में गड़बड़ी पाई गई तो नपेंगे बाल विकास परियोजना पदाधिकारी – डीएम दरभंगा

डेस्क : दरभंगा समाहरणालय अवस्थित अम्बेडकर सभागार में जिलाधिकारी डॉ. त्यागराजन एस.एम. की अध्यक्षता में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *