Breaking News

टीईटी :: पेपर लीक , उत्तर के साथ प्रश्न सोशल मीडिया पर वायरल

डेस्क : सूबे में छह साल बाद आज टीईटी की परीक्षा हो रही है। इस परीक्षा में भी बार कोडिंग और तमाम सुरक्षा की बात कही गयी थी। वहीं, शिक्षक पात्रता परीक्षा शुरू होते ही राज्‍य के कई जगहों पर प्रश्नपत्र और उत्तर लीक होने की चर्चा है। सोशल मीडिया पर प्रश्नपत्रों के कई सेट वायरल हुए हैं। सादे कागज पर लिखे उत्तर व्हाट्स एप पर भेजे गए हैं। प्रश्नपत्र के सेट पर उत्तर को टिक किया गया है। यह भी वायरल हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक सोशल मी‍डिया पर 54 पेज का प्रश्‍नपत्र वायरल हो रहा है। वहीं आंसर सीट भी वायरल हो रहा है। हालांकि बोर्ड के उच्च अधिकारी फिलहाल इस बारे में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं। 

बोर्ड की ओर से कहा गया है कि परीक्षा ख़त्म होने के बाद ही बताया जा सकेगा कि प्रश्न पत्र लीक हुआ है या नहीं। अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। बता दें कि एक के बाद एक बिहार में होने वाली परीक्षाओं में प्रश्नपत्र और वायरल होने की घटनाएं सामने आयी हैं।

बता दें कि टीईटी के लिए बिहार बोर्ड को कुल 2,43,459 आवेदन मिले हैं. पेपर-1 के लिए 50,950 और पेपर-2 के लिए 1,92,509 परीक्षार्थियों ने आवेदन किया है। टीईटी 23 जुलाई को दो पालियों में कंडक्ट किया गया। पहली पाली में पेपर-1 की परीक्षा सुबह 10-12:30 बजे तक हुई। दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 2 से 4:30 के बीच हुई। राज्य में कुल 348 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे।

Check Also

झंझारपुर में गरजे अमित शाह, बोले मोदी तीसरी बार भी बनेंगे प्रधानमंत्री

डेस्क। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झंझारपुर संसदीय क्षेत्र …

भाजपा के कौरवों से डटकर लड़ रहीं ममता दीदी, दुर्गापुर में जनसम्पर्क के दौरान बोले TMC प्रत्याशी कीर्ति आजाद

डेस्क। भारत के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर कीर्ति आजाद को टीएमसी ने बर्दवान-दुर्गापुर से टिकट दिया …

दरभंगा उत्पाद कोर्ट ने 2 शराब तस्करों को 5-5 साल कारावास की सुनाई सजा

देखें वीडियो भी… डेस्क। दरभंगा। उत्पाद अधिनियम के प्रथम विशेष न्यायाधीश श्रीराम झा की अदालत …