Breaking News

बिहार में फिर चली तबादला एक्सप्रेस, IPS अफसरों की ट्रांसफर पोस्टिंग

डेस्क। बिहार में फिर तबादला एक्सप्रेस चली है। बिहार सरकार ने 15 आईपीएस अधिकारियों के साथ साथ बिहार पुलिस सेवा के दो अधिकारियों का भी ट्रांसफर किया है। वहीं पटना में तीन सिटी एसपी समेत ग्रामीण एसपी और ट्रैफिक एसपी की पोस्टिंग की गयी है।

 

 

Advertisement

 

 

डिहरी, रोहतास के एसडीपीओ के पद पर कार्यरत शुभांक मिश्रा को पटना का सिटी एसपी(पूर्वी), पटना सिटी के एसडीपीओ सरथ आर.एस. को सिटी एसपी (पश्चिम) और पटना सदर की एसडीपीओ स्वीटी सहरावत को सिटी एसपी (मध्य) बनाया गया है. इसके अलावा विश्वजीत दयाल को पटना का ग्रामीण एसपी बनाया गया है. वहीं, बाढ़ के एसडीपीओ अपराजित को पटना का नया ट्रैफिक एसपी बनाया गया है।

 

Advertisement

राज्य सरकार ने फायर ब्रिगेड में तैनात विद्यासागर को मुजफ्फरपुर का ग्रामीण एसपी बनाया है। वहीं, फुलवारी शरीफ के एसडीपीओ पद पर तैनात विक्रम सिहाग को मुजफ्फरपुर का नया सिटी एसपी बनाया गया है। गया के शेरघाटी के एसडीपीओ के. रामदास को भागलपुर का नया सिटी एसपी बनाया गया है। पटना के ट्रैफिक एसपी अशोक कुमार चौधरी को दरभंगा का सिटी एसपी बनाया गया है‌।

 

 

बालू के अवैध कारोबार के मामले में निलंबन के बाद वेटिंग फॉर पोस्टिंग राकेश कुमार दूबे को बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस का एआईजी बनाया गया है। वहीं. मुजफ्फरपुर के एएसपी कोटा किरण कुमार को डिहरी के एसडीपीओ पद पर तैनात किया गया है। पटना की एएसपी भावरे दीक्षा अरूण को सीआईडी का एएसपी बनाया गया है। मुंगेर के एएसपी शैलेंद्र सिंह को शेरघाटी का एसडीपीओ, भागलपुर के एएसपी अभिनव को पटना सदर का एसडीपीओ और पूर्णिया के एएसपी अतुलेश झा को पटना सिटी का एसडीपीओ बनाया गया है।

 

 

 

दो डीएसपी का भी ट्रांसफर

राज्य सरकार ने एसटीएफ के डीएसपी राकेश कुमार को बाढ़ का एसडीपीओ और पटना सचिवालय के डीएसपी सुशील कुमार को फुलवारी शरीफ का एसडीपीओ बनाया है। सुशील कुमार के पास सचिवालय डीएसपी का भी प्रभार रहेगा।

 

Check Also

बिहार के नये DGP बने आलोक राज, 1989 बैच के हैं आईपीएस आलोक राज

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की स्पेशल रिपोर्ट। बिहार के नये डीजीपी का प्रभार आईपीएस आलोक राज …

53 नवनियुक्त मद्य निषेध अवर निरीक्षकों की हुई पहली पोस्टिंग, यहां देखें पूरी लिस्ट…

  सौरभ शेखर श्रीवास्तव की स्पेशल रिपोर्ट। बिहार में 53 नवनियुक्त मद्य निषेध एसआई की …

अभी-अभी :: 14 IAS अफसरों का तबादला, 11 जिलों में नए DDC तीन नगर आयुक्त भी बदले गए

  डेस्क। अभी-अभी पटना से बड़ी खबर आ रही है। बिहार में बड़े पैमाने पर …