Breaking News

बिहार :: किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या

मधुबनी : बिहार में अपराध की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. ताजा मामला मधुबनी का है जहां बेखौफ अपराधियों ने एक किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी है.घटना के बाद शहर के किराना व्यवसायियों में आक्रोश है.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना देर रात मंगलवार की बतायी जा रही है. स्थानीय लोगों के मुताबिक किराना दुकानदार राम विलास कापड़ी देर रात अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे, उसी वक्त सुभाष चौक के पास घात लगाये अपराधियों ने उन्हें सीने में गोली मार दी और भाग निकले. बाद में लोगों ने दुकानदार को अस्पताल में भरती कराया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलने के बाद अनुमंडल अस्पताल में किराना दुकानदार और आम लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी . वहीं, दूसरी ओर गुस्साये लोगों ने शव को शहीद चौक के पास रखकर सड़क जाम कर दिया. हत्या के विरोध में आज बाजार की सभी दुकानें बंद हैं. परिजन के साथ दुकानदार के समर्थन में सभी व्यवसायियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश जताते हुए बाजार को बंद कर दिया है. बुधवार सुबह से ही उचित मुआवजे की मांग और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने सड़क जाम कर दिया है. सूचना के बाद पहुंची पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है.

Check Also

72 वर्ष की उम्र में सुशील मोदी का कैंसर से निधन, शोक की लहर

डेस्क। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का निधन हो गया है। दिल्ली …

लोकसभा चुनावों को देखते हुए चकरनगर में तैयारियां तेज हो गईं।

लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज पुलिस और पी ए सी बल के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च

चकरनगर /इटावा।लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज, पुलिस और पी ए सी बल के जवानों …

जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप को बताया मरू धरा का महान योद्धा

दरभंगा। महाराणा प्रताप की जयंती पर जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप के जीवनवृत्त …