दरभंगा में करंट लगने से वेल्डिंग मिस्त्री की हुई मौत पर दिग्घी रोड जाम, निजी अस्पताल पर ये आरोप..

0

डेस्क : दरभंगा के नगर थाना क्षेत्र स्थित दिग्घी रोड में एक निजी अस्पताल के सामने एक मकान में काम कर रहे वेल्डिंग मिस्त्री की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक वेल्डिंग मिस्त्री अकबर बताया जा रहा है जिसकी शास्त्री चौक पर वेल्डिंग की दुकान है और वह इस इलाके का प्रसिद्ध वेल्डिंग मिस्त्री बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक वेल्डिंग मिस्त्री अकबर दिग्घी पोखरी स्थित एक आवास में वेल्डिंग का काम कर रहा था इसी दौरान करंट लगने से उसकी मौत हो गई है।अकबर की मौत की खबर जंगल में आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई जिसके बाद स्थानीय आक्रोशित लोगों ने दिग्गी पोखर वाले रास्ते को जाम कर मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

Akbar

दरभंगा के शास्त्री चौक पर अकबर की वेल्डिंग की दुकान भी है। अकबर इस इलाके में काफी लोकप्रिय वेल्डिंग मिस्त्री के तौर पर जाना जाता था।वहीं परिजन दिग्घी स्थित एक निजी अस्पताल द्वारा भर्ती नहीं करने और डॉक्टर द्वारा इलाज करने से मना करने पर वेल्डिंग मिस्त्री की मौत होने का आरोप लगा रहे हैं।

Dighi road darbhanga

परिजन ने कहा कि करंट लगने के बाद अकबर की सांस चल रही थी घटनास्थल के ठीक सामने एक निजी हॉस्पिटल होने के कारण परिजनों ने उसी अस्पताल में इलाज करा अकबर की जान बचाने की कोशिश करनी चाही लेकिन परिजन आरोप लगा रहे हैं कि अस्पताल के डॉक्टर ने इलाज से मना कर दिया और स्टाफ द्वारा इन्हें भगाने का प्रयास किया। तब तक अकबर ने तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया।

Dighi DARBHANGA

घटना के बाद परिजन व स्थानीय लोगों ने हॉस्पिटल के सामने वाली सड़क को जाम कर प्रदर्शन करने लगे। यह सड़क भठियारीसराय से दिग्घी पोखर होते हुए शास्त्री चौक तक जाती है। यहां से दरभंगा जंक्शन जाने के लिए भी लोग इस सड़क से गुजरते हैं। फिलहाल भारी संख्या में स्थानीय लोग सड़क जाम कर मुआवजे की मांग के साथ अस्पताल पर भी आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Darbhanga

वहीं दरभंगा नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और मामले आक्रोशित भीड़ को समझाने का प्रयास कर रही है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम में महिला पुलिसकर्मी भी मौजूद है। घटना की तहकीकात की जा रही है।