Breaking News

बिहार आईटीआई प्रवेश परीक्षा आज, दरभंगा शहरी क्षेत्र में कुल 28 परीक्षा केंद्र (मास्क अनिवार्य)

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा : बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा पर्षद (BCECE) द्वारा औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान प्रतियोगिता प्रवेश परीक्षा (ITICAT) 2021 आज रविवार 05 सितंबर को 3:30 बजे अपराह्न से 05:45 बजे अपराह्न तक पूर्व निर्धारित कार्यक्रमानुसार आयोजित होगी जिसको लेकर दरभंगा जिला के नगर क्षेत्र में स्थित कुल 28 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। दरभंगा जिलाधिकारी के आदेश पर अपर समाहर्ता विभूति रंजन चौधरी की अध्यक्षता में दरभंगा समाहरणालय अवस्थित अंबेडकर सभागार में उक्त परीक्षा से संबंधित बैठक शनिवार को आयोजित की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने सभी केंद्राधीक्षक को निर्देश दिया कि हर हाल में प्रवेश परीक्षा स्वच्छ,शांतिपूर्ण एवं कदाचार मुक्त संपन्न कराया जाना है। सभी परीक्षा केंद्रों पर ऑब्ज़र्वर, स्टैटिक दंडाधिकारी एवं पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है। सभी परीक्षा केंद्रों को कुल 10 जोन में बांटा गया है और जोनल दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई है।

Polytechnic & ITI Coaching Centre Darbhanga

बैठक में बताया गया कि इस परीक्षा में जूता पहन कर नहीं आना है साथ ही बिना मास्क के किसी भी अभ्यर्थी को परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। परीक्षार्थी कलम के सिवाय कोई भी सामग्री परीक्षा केंद्र के अंदर नहीं ले जाएंगे। सभी परीक्षा केंद्रों में वीडियोग्राफी कराई जाएगी। परीक्षार्थी के पास मोबाइल, ब्लूटूथ या किसी भी तरह की इलेक्ट्रॉनिक गजट ले जाने की अनुमति नहीं है।

Advertisement
Advertisement

Check Also

डॉ मशकूर उस्मानी ने निभाया वादा, अंजली बिटिया की पढ़ाई शुरू जाने लगी कांवेंट स्कूल

डेस्क : बीते माह जाले के ब्राह्मण टोली में रहने वाली चंचल झा नाम की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *