बॉलीवुड एक्टर कुन्दन सिंह हुए सम्मानित, छत्तीसगढ़ ऑल आर्टिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन ने बेहतर अभिनय के लिए दिया सम्मान

2

डेस्क : कुन्दन सिंह आज टीवी सीरियल के साथ साथ फिल्मों में भी सक्रिय हैं । कुन्दन की चाहत है कि वो हर भाषा पे काम करे और इसी चाह को पूरा करने के लिए वो जीतोड़ मेहनत भी कर रहे हैं ।

अभी हाल में कुन्दन राजस्थानी फिल्म बतौर हीरो करके आये हैं साथ ही एक हिंदी फिल्म भी एज हीरो कर रहे हैं । कुन्दन अपनी मेहनत से अपने मिट्टी का नाम रौशन कर रहा है । अभी हाल में 4 जनवरी को राजधानी रायपुर में कुन्दन को अभिनय के क्षेत्र में किये गए उलेखनीय प्रयासों के लिए छतीसगढ ऑल आर्टिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन की तरफ से उन्हें सम्मानित किया गया है ।

कुन्दन जल्द ही एक छत्तीसगढ़ की फ़िल्म में बतौर हीरो नज़र आने वाले हैं । दूरदर्शन पे लाल रेखा जनवरी अंत महीने से शुरू होगी जिसमें कुन्दन एक क्रांतिकारी की भूमिका में नज़र आने वाले हैं ।

कुन्दन ने बताया कि चेम्बर ऑफ कॉमर्स भवन में आयोजित सम्मान समारोह सफलता पूर्वक संपन्न हुआ जिसमें चेयरमैन डॉ अजय सहाय , अध्यक्ष डॉ पुनीत सोनकर , महासचिव दिनेश साहू , महिला विंग अध्यक्ष श्रीमती अनु टंडन , कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री राम दास अग्रवाल , अध्यक्षता श्री जी स्वामी , फोटोग्राफर एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक ठाकुर , , सुश्री एकता पंसारी , मिसेस इंडिया नीतू मंडल , फिल्मकार तपेश जैन सहित कई सेलिब्रिटीज उपस्थित थे।