Breaking News

बिहार पुलिस ने किया डबल एनकाउंटर, दरभंगा फोरलेन पर गोली मारकर की थी लूटपाट

डेस्क। बिहार के मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर आ रही है। मुजफ्फरपुर में पुलिस एनकाउंटर में दो अपराधियों को गोली लगी है। यहां अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरोमाइल चौक के पास सिकंदरपुर पुलिस की अभिरक्षा से लुटेरा गैंग के दो बदमाश फरार हो गए थे। जिसके बाद पुलिस ने सर्च अभियान शुरू किया। इस दौरान अपराधियों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां दागी। जिसके बाद वो बुरी तरह से घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक तीन अपराधियों को सिकंदरपुर पुलिस ने इंजीनियर को गोली मारने के मामले में गिरफ्तार किया था। उसके बाद इन तीनों का देर रात एसकेएमसीएच से इलाज करवाकर पुलिस लौट रही थी इसी दौरान दो अपराधी पुलिस जीप से कूदकर भाग निकले, जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वहीं, इस मामले में जानकारी मिलने के बाद एसएसपी और सिटी एसपी दल-बल के साथ अहियापुर पहुंचे और बदमाशों को पकड़ने के लिए मुरादपुर, शेखुपर और जीरोमाइल के पास के तीन मोहल्लों में सर्च अभियान शुरू किया। इसी दौरान देर रात करीब 1 बजे मेडिकल ओवरब्रिज के पास बदमाशों के होने की सूचना मिली तो पुलिस टीम ओवरब्रिज के पास पहुंची, जहां दोनों के बीच भिड़ंत हो गई।

बताया जा रहा है कि, पुलिस अभिरक्षा से फरार बदमाशों ने चार दिन पहले अहियापुर थाना इलाके में दरभंगा फोरलेन के मेडिकल ओवरब्रिज पर लूट के दौरान सासाराम के इंजीनियर उज्ज्वल कुमार चौबे को गोली मार दी थी। अभी पटना के मेंदांता अस्पताल में इंजीनियर जिंदगी मौत से जूझ रहे हैं।मेडिकल ओवरब्रिज पर गोली मारकर बदमाशों ने इंजीनियर की बाइक और बैग लूट लिया था।

Check Also

मधुबनी टू जयपुर बस एक्सीडेंट इन मुजफ्फरपुर, दर्जनों जख्मी यात्री अस्पताल में भर्ती

डेस्क : दरभंगा के बाद अब मुजफ्फरपुर में भी बस पलटने की घटना सामने आ …

मुफ्त राशन :: 8 लाख 30 हजार लाभुकों को मुुफ्त में गेहूं-चावल बांटा बीते माह यह जिला

डेस्क : बिहार के एक जिले में बीते जून माह में 8 लाख से अधिक …

मुजफ्फरपुर के बॉलीवुड एक्टर की संदिग्ध मौत, मुंबई पुलिस ने एफआईआर नहीं किया दर्ज

डेस्क : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला तूल पकड़े हुए हैं. …