Breaking News

पीजी उर्दू की LNMU टॉपर आरजू खानम को डॉ मशकूर अहमद उस्मानी ने किया सम्मानित, बधाईयों का लगा तांता

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट : कांग्रेस के युवा तेज़ तर्रार जुझारू शिक्षित ईमानदार लोकप्रिय अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष एवं जाले क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी रहे मिथिला के लाल डॉ मशकूर अहमद उस्मानी ने बिर्दीपुर पहुंचकर ललित नारायण मिथिला विश्विद्यालय PG उर्दू की टॉपर आरजू खानम से मुलाकात की।

Polytechnic Guru Darbhanga

बधाई की पात्र बस्तावाड़ा निवासी आरज़ू खानम को डॉ उस्मानी ने प्रोत्साहन राशि और कुछ किताबे भेंट की। वर्तमान में लाखों छात्र छात्राओं की प्रेरणास्रोत बन चुकी आरजू खानम से बातचीत के दौरान डॉ मशकूर उस्मानी ने कहा कि मैं अत्यंत प्रसन्न हूं जिस तरह अभी के समय में उर्दू के प्रति लोगों में अधीरता का अभाव है ऐसे समय में आरजू खानम ने उर्दू से पीजी में 77.69 प्रतिशत अंक प्राप्त कर ललित नारायण मिथिला विश्विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त की जो वाकई काबिले तारीफ है। आरजू खानम ने अपनी मेहनत और उत्साह से हम लोगों की उम्मीदों को पूरा करने का काम किया है।

टॉपर छात्रा आरज़ू खानम ने बताया कि वो NET/JRF की तैयारी कर रही हैं। पीएचडी करने के बाद वो प्रोफेसर बनकर क्षेत्र में शिक्षा का माहौल कायम करना चाहती है। डॉ उस्मानी ने अपना संपर्क नंबर देते हुए कहा कि आगे कठिन परिश्रम में आपके सहयोग के लिए मैं हमेशा समय पर उपस्थित रहूंगा। वही इंतेखाब आलम के माध्यम से उनको कुछ और किताबें भेजवाने की बात कही।

मौके पर उपस्थित लोगों में शामिल वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवम् 1/3 क्षेत्र के पूर्व ज़िला परिषद नौशाद आलम, दानिश जमाल,इंतेखाब आलम,ऋषि कुमार,केदार भगत, मुनाजिर अंसारी, इमरान खान, कफील राजा खान, साकिब हुसैन, गाज़ी, मुराद खान सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

Check Also

विश्व दिव्यांगता दिवस की पूर्व संध्या पर पुअर होम दरभंगा में कार्यक्रम आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा : राष्ट्रवादी सोच पर आधारित सक्षम संस्था के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *