Breaking News

भाजपा कब तक सपा सरकार के काम को अपना बताएगी : अखिलेश

राज प्रताप सिंह, लखनऊ ब्यूरो। जनता सच्चाई जानती है, इसलिए अगली बार सपा को सत्ता में लाएगीराज्य मुख्यालय। विशेष संवाददातासपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा लाख कोशिश कर ले लेकिन समाजवादी सरकार के विकासकार्यों को ढंक नहीं सकती है। भाजपा के लोग दिल बहलाने के लिए सपा सरकार के कामों को कब तक अपना काम बताते रहेंगे? अखिलेश यादव ने मंगलवार को जारी बयान में यह बात कही।

सपा मुखिया ने कहा कि भाजपा वह धूल उड़ाकर धुंध पैदा करने की साजिश तो कर सकती है लेकिन सच्चाई से राज्य की जनता अवगत है। इसलिए वह सपा को हर हाल में सन् 2022 में सत्ता में लाएगी। सपा अध्यक्ष ने कहा कि वर्ष 2020 के प्रारम्भ के साथ जनता को उम्मीद थी कि भाजपा सरकार जनहित की दिशा में कोई कदम उठाएगी लेकिन भाजपा की सरकार ने तो नए वर्ष के साथ ही नई समस्याएं पैदा करना शुरू कर दिया है। अर्थ व्यवस्था तो सुधरी नहीं, मंहगाई चरम पर पहुंच गई है।

भाजपा की सरकारों में संवैधानिक संस्थाओं पर खतरा मंडरा रहा है। फिजूल के मुद्दों में उलझाए रखकर भाजपा सरकार समय की बर्बादी कर रही है। सरकारी शह पर विश्वविद्यालयों की स्वायत्तता पर आघात हो रहा है और उन्हें बदनाम किया जा रहा है। सीएए, एनपीआर और एनआरसी के बहाने समाज को बांटने तथा आतंकित करने की साजिशें हो रही है। नागरिकों की आजादी को नियंत्रित कर अंकुश लगाना मौलिक अधिकारों का हनन है। भाजपा लोकतांत्रिक व्यवस्था में विधि सम्मत कामों में भी रोड़ा अटकाती है। देश में इससे भ्रम, भय और भ्रष्टाचार के प्रसार की आशंका को झुठलाया नहीं जा सकता है।

Check Also

प्राकृतिक छटा पर जेसीबी मशीन का कहर

चकरनगर/इटावा। ऊंचे टीले और कंटीली झाड़ियों को संजोए रखने वाला चकरनगर बीहड़ क्षेत्र धीरे-धीरे प्राकृतिक …