Breaking News

कबीर सिंह :: 250 करोड़ क्लब में इंट्री, 16 साल बाद शाहिद के नाम दर्ज हुआ ये रिकॉर्ड

डेस्क : शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह का बॉक्स ऑफिस पर राज कायम है. फिल्म ने 250 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे हफ्ते के आखिरी दिन यानी गुरुवार को 3.32 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. फिल्म का अब तक का कुल कलेशन 249.60 करोड़ हो गया है.

कबीर सिंह ने तीसरे सप्ताह में शानदार परफॉर्मेंस दी. हालांकि, वर्ल्डकप की वजह से फिल्म की कमाई थोड़ी प्रभावित हुई, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अब भी मूवी मजबूती से बनी हुई है. फिल्म ने तीसरे हफ्ते में शुक्रवार को 5.40 करोड़, शनिवार 7.51 करोड़, रविवार 9.61 करोड़, सोमवार 4.25 करोड़, मंगलवार 3. 20 करोड़ और बुधवार को 3.11 करोड़ का बिज़नेस किया था.  

कबीर सिंह ने पहले हफ्ते में 134.42 करोड़, दूसरे हफ्ते में 78 करोड़ और तीसरे हफ्ते में 36.40 करोड़ की कमाई की है.देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन कहां तक पहुंचता है. वैसे तमाम ट्रेड एक्सपर्ट्स की राय में कबीर सिंह 300 करोड़ कमाई करने में कामयाब हो सकती है.  

शाहिद कपूर ने 2003 में इश्क विश्क (2003) से बतौर एक्टर बॉलीवुड डेब्यू किया था. कबीर सिंह बतौर सोलो हीरो एक्टर के करियर की पहली फिल्म है जो गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर न सिर्फ 250 करोड़ की कमाई करने जा रही है बल्कि सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है.

करियर के 16 साल बाद में शाहिद कपूर के नाम ये रिकॉर्ड दर्ज हुआ था. हालांकि शाहिद के करियर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म पद्मावत है. लेकिन पद्मावत मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी नजर आए थे.    

Check Also

फनकार – ए – आज़म थे ट्रेजडी किंग अभिनेता दिलीप कुमार : डॉ संजीव शमा

दिलीप कुमार के निधन से चाहनेवालों में शोक, फैन्स ने दी श्रद्धांजलि झंझारपुर (डॉ संजीव …