Breaking News

मोहन लाल गंज लोकसभा सीट से भाजपा सांसद व प्रत्यासी कौशल किशोर विजयी

मोहनलालगंज/लखनऊ ( सूरज अवस्थी ) : प्रचंड बहुत से सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर कर आयी भारतीय जनता पार्टी की इस प्रचंड जीत पर सभी देश वासियों ने जगह जगह पर मिठाइयां बाटकर व मोदी जिंदाबाद , के जोरदार नारे लगाए । और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के गले मिलकर बधाई दी ।

वही दूसरी ओर मोहन लाल गंज लोकसभा सीट के भाजपा उम्मीदवार सांसद कौशल किशोर ने महागठबंधन के प्रत्याशी बसपा के सीएल वर्मा को हजारो मतो के भारी अंतर से पराजित कर एक बार फिर भाजपा का परचम लहरा दिया । वही सांसद कौशल किशोर को करीब 591594 ,व दूसरे नंबर पर गठबंधन के उम्मीवार बसपा के सीएल वर्मा को 508959,से संतोष करना पड़ा । जबकि कांग्रेस के प्रत्याशी आर के चौधरी को 64261 मत मिले ।

जिसमे भाजपा के प्रत्याशी सांसद कौशल किशोर ने गठबंधन के उम्मीदवार सीएल वर्मा को करीब 82635 मतो के भारी मतों के अंतराल से मात दी । और मोहन लाल गंज की जनता व पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपने नवनिर्वाचित सांसद को जीत की बधाई दी , और सभी गांवो कस्बो में भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे का मुह मीठा कर व गले मिलकर और भारत माता की जय , माननीय नरेंद्र मोदी जिंदाबाद , व श्री अमित शाह जिंदाबाद , और जय श्री राम के जोरदार नारे लगाकर अपनी अपनी खुशी का इजहार किया ।

Check Also

प्राकृतिक छटा पर जेसीबी मशीन का कहर

चकरनगर/इटावा। ऊंचे टीले और कंटीली झाड़ियों को संजोए रखने वाला चकरनगर बीहड़ क्षेत्र धीरे-धीरे प्राकृतिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *