Breaking News

पार्वती लक्ष्मी कन्या उच्च विद्यालय की किर्ती बनी स्कूल टॉपर

उमा मंदोदरी स्मृति छात्रवृति सांत्वना पुरस्कार से हुई सम्मानित

झंझारपुर/संजीव शमा :: अनुमंडल मुख्यालय स्थित प्लस टू पार्वती लक्ष्मी कन्या उच्च विद्यालय की इंटर कला संकाय की छात्रा किर्ती कुमारी ने 2021 की वार्षिक परीक्षा में सर्वाधिक 85 प्रतिशत अंक लाकर तीनों संकाय में स्कूल टॉपर बनी है । माता भोली देवी पिता सत्तन साहु की पुत्री किर्ती ने अंग्रेजी विषय को छोड़कर सभी विषयों में डिस्टिंक्शन अंक प्राप्त कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है । किर्ती की इस सफलता पर उमा मंदोदरी स्मृति छात्रवृति योजना के तहत प्रोत्साहन राशि के रूप में पंद्रह सौ नगद एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया ।

प्रशस्ति पत्र लेती किर्ति

किर्ती ने इस सफलता पर अपने गुरुजनों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि माता पिता एवं विद्यालय के शिक्षकों के स्नेह एवं मार्गदर्शन का ही प्रतिफल है कि मुझे स्कूल टॉपर बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ । विद्यालय के प्लस टू शिक्षक डॉ संजीव ने कहा कि किर्ति शुरू से मेधावी छात्रा रही है ।

प्रशस्ति पत्र के साथ किर्ति अपने शिक्षक एवं सहपाठियों के साथ

उन्होंने कहा कि सच्ची लगन व परिश्रम करने वाले का सफलता कदम चूमती है । इस मौके पर कनकपुरा निवासी रुद्रनाथ दास गुणा, प्रभारी प्रधानाध्यापिका इंदु प्रभा, प्लस टू शिक्षक डॉ अनिल ठाकुर, डॉ संजीव शमा, डॉ अमरनाथ राय, डॉ हरेराम महतो, डॉ राजदेव महतो, तिलक नारायण महतो, संदीप कुमार, मोहन लाल, लिपिक मुकेश कुमार प्रसाद, सत्यनारायण यादव आदि ने किर्ती को शुभकामना देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है ।

MMS :: भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का अश्लील वीडियो वायरल

Check Also

मधुबनी रांटी की चंदना दत्त को राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार, शिक्षक दिवस को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद करेंगे पुरस्कृत

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की स्पेशल रिपोर्ट : राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार 2021 समारोह 5 सितंबर 2021 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *