Breaking News

संस्कार भारती ग्लोबल स्कूल के ग्यारहवें स्थापना दिवस का रंगारंग कार्यक्रम के साथ हुआ भव्य समापन

झंझारपुर मधुबनी (डॉ. संजीव शमा) : संस्कार भारती ग्लोबल स्कूल फुलपरास के दो दिवसीय ग्यारहवें स्थापना दिवस का समारोहपूर्वक भव्य समापन रंगारंग कार्यक्रम के साथ संपन्न हुआ । समारोह के दूसरे दिन का विधिवत उद्घाटन फुलपरास अनुमंडल पदाधिकारी गणेश कुमार, पाटलिपुत्रा विश्वविद्यालय के प्रो.अभिषेक दत्ता,विद्यालय के निदेशक डॉ विजय रंजन, प्रबंध निदेशिका डॉ विजया सिंह,प्राचार्य एस एन ठाकुर तथा प्रबंधक कौशल किशोर ने संयुक्त रूप से किया। समापन समारोह का शुभारंभ प्रतिभा प्रीतम एंड टीम के स्वागत गान से हुआ।

भाव नृत्य प्रस्तुत करती छात्रायें

विविध छटाओं का रंग लिए एक से बढ़कर एक कार्यक्रम की प्रस्तुति से दर्शक दीर्घा में बैठे लोग आह्लादित होते रहे । कार्यक्रम में कलाकारों ने नये एवं पुराने गीत एवं नृत्य से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। लोकनृत्य की प्रस्तुति ने सबका मनमोह लिया ।कार्यक्रम में कलाकारों ने दशकों पुराने सदाबहार नगमों की प्रस्तुति देकर किशोर दा, मो.रफी, महेंद्र कपूर आदि के यादों को ताजा कर डाला।

पूर्व राष्ट्रपति श्री प्रणव मुखर्जी द्वारा इग्नाइट अवार्ड से सम्मानित कक्षा 11वीं के छात्र शिवम अमृतेश को ग्लोरी गोल्डन एचीवर अवार्ड से सम्मानित किया गया वहीं स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए कक्षा दसवीं की छात्रा स्नेहा कलन्त्री और ग्लोरी अवार्ड फ़ॉर पैरेंट के लिए घोघरडीहा के मनीष चौधरी को सम्मानित किया गया जबकि बेस्ट फैसिलिटेटर अवार्ड से धर्मेंद्र को सम्मानित किया गया। इन्क्रेडेबल इंडिया कार्यक्रम में शानदार प्रस्तुति के लिए मुस्कान व स्वीटी तथा बेहतरीन मंच संचालन के लिए सुहानी सरार्फ व श्रुति झा को गोल्ड मेडल से सम्मानित किया गया।

पुरस्कार ग्रहण कर बच्चों के खिल उठे चेहरे

मेलोड्रामा एक्ट में शानदार प्रस्तुति के लिए मांगलिक पेड़, रियल लाईफ ऑफ आर्मी तथा गलतफहमी एक्ट के प्रतिभागी क्रमशः प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर रहे, समुह नृत्य के लिए क्रमशः हंसिका, स्नेहा एवं आयुष्मान झा की टीम प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर रहे, गायन में प्रतिभा व हंसिका प्रथम, निशा, अंजली, ऋचा द्वितीय तथा आयुष पूर्वे व मानस सावर्ण तृतीय स्थान पर रहे जबकि नृत्य प्रस्तुति में पायल, स्नेहा व मुस्कान प्रथम, सिमरन, स्वीटी, शिल्पा द्वितीय तथा प्रियंका, सुमन कुमार व अंकिता तृतीय स्थान पर रहे वहीं स्टार ऑफ द डे के लिए स्वीटी कुमारी को सम्मानित किया गया। निदेशक डॉ रंजन ने प्रबंधक कौशल किशोर समेत कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु सभी कर्मियों एवं आगन्तुक अतिथियों के प्रति आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया ।

Check Also

ट्रक-टेंपो की टक्कर में गब्बर घायल

मधुबनी/झंझारपुर (संजीव शमा) : झंंझारपुर थाना क्षेत्र के चनौरगंज के समीप एनएच 57 पर शंकर …